×

Amethi News: स्मृति ईरानी के नामाकंन कार्यक्रम से बाहर हुए BJP विधायक, छलका दर्द

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नामांकन के दौरान बीजेपी के पूर्व मंत्री एवं जगदीश पुर के बीजेपी विधायक सुरेश पासी ने अपनी ही सरकार में प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है।

Poonam
Report Poonam
Published on: 29 April 2024 4:23 PM GMT (Updated on: 29 April 2024 4:25 PM GMT)
Amethi News
X

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नामांकन में गेट से बाहर कर दिए जाने से आहत बीजेपी विधायक एवं पूर्व मंत्री सुरेश पासी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक का दर्द छलका और अपनी ही सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हिस्ट्री शीटर और गुंडे खुलेआम घूम रहे है। एसडीएम द्वारा कहा जा रहा है कि वे मुझे पहचानती नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि आगे उन्होंने कहा कि एसडीएम जो सामने खड़ी हैं। वह कह रहे हैं कि हम तुमको पहचानते नहीं है। हम दोनों लोग यहां खड़े हैं। बार-बार कहने पर भी वह कह रही है कि हम तुम्हे पहचानते नहीं है। तुम कौन विधायक हो।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नामांकन के दौरान बीजेपी के पूर्व मंत्री एवं जगदीश पुर के बीजेपी विधायक सुरेश पासी ने अपनी ही सरकार में प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। जिस कानून व्यवस्था को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एवं पूरी बीजेपी रोल मॉडल के रूप में पेश कर रही है उन्हें सरकार के विधायक यह कहकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि पूरे जिले में हिस्ट्रीशीटर और जिला बाजार अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।

नामांकन के समय कलेक्ट्रेट गेट पर जब बीजेपी विधायक सुरेश पासी को वहां मौजूद एसडीएम एवं प्रशाहन के अन्य लोग अंदर नहीं जाने दिया तो दोनों के बीच में झगड़ा होने लगी। लाख कोशिश के बाद भी एसडीएम ने भाजपा विधायक को अंदर जाने नहीं दिया। जिससे भाजपा विधायक बहुत आहत हो गए और अपनी सरकार में ही कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए।

भाजपा विधायक सुरेश पासी और अधिकारियों में झड़प होने के बाद मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होती हुई इस मामले में राजनीति शुरू हो गई। कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोल दिया। उन्होंने लिखा कि अब अमेठी में भाजपा दोनों दलित विधायक के अपमान पर उतारू है। आगे उन्होंने लिखा कि हालांकि शाम तक इन्हे खंडन करना पड़ सकता है, क्योंकि सुरेश पासी जी कह रहे हैं कि हिस्ट्रीशीटर, अपराधी और जिलाबदर अंदर घूम रहे हैं और विधायक बाहर।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story