TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: साले का पैसा हड़पने के लिए जीजा ने रची लूट की साजिश, पत्नी ने भी दिया साथ

Amethi News: पेट्रोल पंप संचालक को अपने साले से उधार लिए गए रुपए वापस न देने पड़े इस लिए लूट की घटना की कहानी बना डाली।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 3 Jan 2024 8:01 AM GMT
amethi news
X

अमेठी में पुलिस ने किया लूट का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Amethi News: बीते दिनों पेट्रोल पंप संचालक के साथ हुए लूट के खुलासे में पुलिस ने हैरान करने वाला मामला उजागर किया है। पेट्रोल पंप संचालक को अपने साले से उधार लिए गए रुपए वापस न देने पड़े इस लिए उसने लूट की घटना की कहानी बना डाली। खास बात यह रही कि अपने भाई का पैसा हड़पने के लिए बहन ने भी भाई के खिलाफ साजिश में अपने पति का साथ दिया।

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के नेता रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बीते 29 दिसंबर को हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने खुलासे में बताया कि उक्त घटना के पूछताछ के क्रम में पेट्रोल पंप मालिक राघवेन्द्र शुक्ला ने हैरान करने वाली बात बताया। राघवेंद्र शुक्ला ने पेट्रोल पम्प लगाने के लिए अपने साले सुशील पाण्डेय पुत्र विशाल नाथ पाण्डेय से 05 लाख रुपये उधार लिए थे। कुछ दिनों बाद राघवेंद्र ने डेढ़ लाख रुपये अपने साले को वापस कर दिया था।

बकाया पैसे को लेकर कई बार साले और बहनोई में बात चीत हुई थी। जब सुशील साढ़े तीन लाख रुपये के लिए दबाव बनाने लगा तो राघवेंद्र ने उससे पैसा देने का प्रूफ मांगने लगा। इस बीच राघवेंद्र के दिमाग में आया कि लूट की घटना हो जाय तो पैसा वापस नही देना पड़ेगा। साले को पैसा न देना पड़े राघवेंद्र ने लूट का नाटक किया। 29 दिसंबर की रात्रि को महर्षि शान्डिल्य स्कूल के पास अपनी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया व झूठा मुकदमा लिखा दिया था। राघवेंद्र ने स्वीकार किया कि उसके साथ लूट की कोई घटना नहीं हुई थी।

बताते चले कि बीते 29 दिसंबर को गौरीगंज थाना क्षेत्र बरनाटीकर निवासी राघवेन्द्र शुक्ला पुत्र स्व धर्मेन्द्र शुक्ला ने थाना गौरीगंज पर लिखित तहरीर देकर बताया कि लगभग रात्रि 08ः10 बजे रामगंज पेट्रोल पम्प से एक लाख तीन हजार रुपये व पहले से रखे 20- 25 हजार रुपये लेकर अपनी पत्नी के साथ अर्टिगा गाड़ी से जा रहे थे कि महर्षि शान्डिल्य स्कूल के पास तीन व्यक्ति अचानक लोहे की राड से गाड़ी के शीशे को मारकर तोड़ दिया। डेसवोर्ड मे रखा पैसा लेकर व मुझे लोहे की राड से मारकर भाग गये। उक्त सूचना पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story