Amethi News: नौकरी का झांसा देकर साली को दिल्ली ले गया जीजा, घर भेज दिया शव

Amethi News: एक युवक ने अपने भाई की साली को पंद्रह दिन पूर्व नौकरी का झांसा देकर दिल्ली ले गया। जहां थोड़े दिन बाद युवती के मौत की खबर परिजनों को मिली। युवक ने मृतक युवती शव निजी एंबुलेंस से मृतका के घर छोड़कर फरार हो गया।

Poonam
Report Poonam
Published on: 6 July 2024 5:18 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News (Pic: Newstrack)

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने अपने भाई की साली को पंद्रह दिन पूर्व नौकरी का झांसा देकर दिल्ली ले गया। जहां थोड़े दिन बाद युवती के मौत की खबर परिजनों को मिली। जिसके बाद युवक ने मृतक युवती शव निजी एंबुलेंस से मृतका के घर छोड़कर फरार हो गया। मृतका के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी जीजा पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल ये पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के पलिया गांव का है। जहाँ के रहने वाले दिलीप कुमार ने अपनी बेटी नीतू की शादी अयोध्या जिले के बीकापुर थाना क्षेत्र के सहजपुर गांव में की थी। लगभग 15 दिन पहले नीतू का देवर अंकित अपने भाई के ससुराल पहुँचा। वहां 22 वर्षीय साली दिव्यांशु को नौकरी का झांसा देकर अपने साथ दिल्ली ले गया। 5 जुलाई को पिता दिलीप को किसी अन्य से जानकारी मिली की दिव्यांशु की मौत हो गई है। जानकारी मिलने के बाद पिता ने जब अंकित को फोन किया तो अंकित ने बताया कि चार जुलाई को दिव्यांशु ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है। देर रात अंकित दिल्ली से दिव्यांशु के शव को निजी एम्बुलेंस से लेकर मृतका के घर पहुँचा और शव को घर के बाहर रखकर फरार हो गया।

वहीं मृतका के चाचा जीत बहादुर ने कहा कि बड़ी बेटी का देवर अंकित नौकरी के लिए दिव्यांशु को लेकर दिल्ली गया और उसकी हत्या कर दी। देर रात करीब 12 बजे प्राइवेट एम्बुलेंस से शव लेकर घर पहुँचा और शव को घर के बाहर रखकर मौके से फरार हो गया। मुंशीगंज कोतवाली में तहरीर दी गई। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। मृतका की बहन किरन ने कहा कि उसकी बहन का देवर झूठ बोलकर उसकी बहन को लेकर दिल्ली ले गया। वहां उसे जहर खिलाकर फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी। मेरी मम्मी को भी मौके पर झूठ बोलकर बुलाया गया और बाद में जानकारी हुई कि उसकी हत्या कर दी गई है। मुझे न्याय चाहिए। वही पूरे मामले में मुंशीगंज कोतवाली थाना प्रभारी प्रेमचंद्र गौतम ने कहा कि तहरीर मिली है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story