×

Amethi News: कांग्रेस नेता ने बुक किया स्मृति ईरानी का टिकट, बोले- 20 मई को जनता करेगी विदाई

Amethi News: पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने एक्स पर टिकट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि जनता ने स्मृति ईरानी का अमेठी से वापसी का टिकट बुक कर दिया है। ट्रेन से इसलिए बुक किया है क्योंकि उन्होंने अमेठी की कई ट्रेन बंद करवाई हैं।

Abhishek Mishra
Published on: 19 May 2024 8:45 AM GMT (Updated on: 19 May 2024 12:59 PM GMT)
Amethi News: कांग्रेस नेता ने बुक किया स्मृति ईरानी का टिकट, बोले- 20 मई को जनता करेगी विदाई
X

Congress booked Smriti's Train ticket: अमेठी में सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। लोकसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। कांग्रेस नेता और पूर्व विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर स्मृति की वापसी का टिकट पोस्ट किया है। यह टिकट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने बुक किया टिकट

पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने एक्स पर टिकट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि जनता ने स्मृति ईरानी के अमेठी से वापसी का टिकट बुक कर दिया है। ट्रेन से इसलिए बुक किया है क्योंकि उन्होंने अमेठी की कई ट्रेन बंद करवाई हैं। ट्रेन से सफर में स्मृति को गलतियों अमेठी के अपमान और अमेठी के छीने हुए विकास का भी लोग अहसास दिलाएंगे। आपकी अमेठी से विदाई जरूर हो रही है लेकिन आप हमारी स्मृति में रहेंगी। क्योंकि अमेठी में फिर से विकास शुरू होगा, देश और दुनिया में फिर से अमेठी का सम्मान बढ़ेगा। यहां के लोगों को छुट्टा जानवरों और महंगाई से निजात मिलेगी।

ट्रेन में गलती का एहसास दिलाएंगे लोग

कांग्रेस नेता व पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि अमेठी की सांसद पिछले पांच सालों में जमीन पर नहीं दिखाई पड़ीं इसलिए अमेठी की जनता ने उनका वापसी का टिकट बुक कर दिया है। वह जहाज से आती थीं और चली जाती थीं। अमेठी सांसद ने विकास की योजना छीनी। बहुत सारी ट्रेन बंद करवा दीं। उन्होंने कहा कि वह ट्रेन से जाएंगी तो जो यात्री अमेठी के आसपास के होंगे वे उन्हें उनकी गलतियों का एहसास दिलाएंगे। अमेठी उनकी विदाई जरूर कर रही है लेकिन अमेठी वालों के स्मृति में रहेंगी जब तक अमेठी की सांसद रहीं फैक्टरियां बंद करवाई, किसानों के खेत चरवाहे बहुत सारी फैक्ट्रियां बंद करवाई। बता दें कि कांग्रेस से किशोरी लाल शर्मा और भाजपा से स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में हैं।







Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story