×

Amethi News: कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने बीजेपी के दावों का किया खंडन

Amethi News: विकास अग्रहरि ने बताया कि सामान्य शिष्टाचार में मिलने गए थे। इसका मतलब ये नहीं है कि सामान्य शिष्टा चार में कोई मिलने गया है तो उसको पार्टी में शामिल कर लिया जाए।

Poonam
Report Poonam
Published on: 18 April 2024 12:39 PM GMT
Amethi News
X

प्रेस कांफ्रेंस करते कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि (Pic:Newstrack)

Amethi News: कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने बीजेपी में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी में शामिल होने की बात पर विकास अग्रहरि ने कहा कि हम बीजेपी सांसद से औपचारिक मुलाकात करने गए थे। वहां उन्हें जबरदस्ती पटका पहना दिया गया। बीजेपी में शामिल होने की जानकारी मुझे मीडिया के माध्यम से हुई। उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इससे बचना चाहिए।

सांसद से मिलने गया था न कि भाजपा में शामिल होने - विकास अग्रहरि

कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने आज पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस किया। मीडिया से बात करते हुए विकास अग्रहरी ने कहा कि वो सांसद के आवास पर बाजार शुकुल के मुद्दों को लेकर मिलने गए थे। जहाँ उन्हे जबरदस्ती पटका पहनाकर भाजपा में शामिल करवा दिया गया। इसकी जानकारी उन्हे मीडिया के माध्यम से हुई। विकास अग्रहरि ने बताया कि सामान्य शिष्टाचार में मिलने गए थे। इसका मतलब ये नहीं है कि सामान्य शिष्टा चार में कोई मिलने गया है तो उसको पार्टी में शामिल कर लिया जाए। इन सब चीजों से बचना चाहिए था। मैं अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर अपने सांसद से मिलने गया था न कि भाजपा में शामिल होने। हम आत्मा से, मन से और तन से कांग्रेस में है।

स्मृति ईरानी की मौजूदगी में पहनाया गया था पटका

आपको बता दें कि वृहस्पति वार को सुबह बीजेपी मीडिया प्रभारी चंद्र मौली सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति और फोटो जारी कर कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरी को बीजेपी में शामिल होने का दावा किया था। प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उन्होंने बताया था कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दीदी स्मृति इरानी की मौजूदगी में कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने गुरुवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने विकास अग्रहरि को पार्टी में शामिल किया।

भाजपा प्रवक्ता चंद्रमौलि सिंह ने कहा था कि अमेठी का आम-ओ-खास सभी दीदी स्मृति इरानी जी के साथ है। पिछले 10 वर्षों में दीदी स्मृति ने अमेठी से जो अपना रिश्ता बनाया है। वह हर आने वाले दिन के साथ और मजबूत होता जा रहा है। यही वजह है कि अब लोग कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जगदीशपुर विधान सभा क्षेत्र के रानीगंज निवासी विकास अग्रहरि को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश सह समन्वयक बनाया गया था। लेकिन, उन्होंने दीदी स्मृति व भाजपा में अपना विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। विकास ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि दीदी स्मृति की अगुवाई में अमेठी हर क्षेत्र में तेजी से विकास कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story