×

Amethi News: दलित युवती का मुस्लिम युवक से प्रेम, पिता को नागवार, सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल

Amethi News: अमेठी में एक दलित युवती की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है। युवती की सार्वजनिक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Poonam
Report Poonam
Published on: 20 March 2024 3:02 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक दलित युवती की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है। युवती की सार्वजनिक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। लड़की की पिटाई करने वाले उसके परिजन ही बताए जा रहे है। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, पूरा मामला अमेठी जिले के मोहनगंज कोतवाली का है। मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की का गांव के ही एक मुस्लिम युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग की जानकारी दो दिन पहले लड़की के परिजनों को हो गई जिसके बाद लड़की के परिजनों ने पूरे मामले पर लड़की की पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कुछ दिन पहले गुमशुदगी का दर्ज हुआ था मुकदमा-सीओ

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी तिलोई अजय कुमार सिंह ने बताया कि मोहनगंज थाना क्षेत्र में एक युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। जिसमें जांच करने पर पता चला कि पिटाई करने वाले उसके घर वाले ही हैं। जांच में यह भी पाया गया कि कुछ दिन पूर्व इस युवती के संबंध में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।पुलिस ने ज्योति को सकुशल बरामद कर उसकी इच्छा के अनुरूप उसके पिता को सुपुर्द कर दिया था। कुछ असामाजिक कृत्यों से आहत होकर पिता ने लड़की की पिटाई कर दिया। मामले में उचित विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story