Amethi News: बेटी ने बाप पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

Amethi News: आरोप है कि 8 अगस्त की रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पिता ने नशे की हालत में जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 15 Aug 2024 9:16 AM GMT
Amethi News
X

Amethi News (Pic: Social Media)

Amethi News: यूपी के अमेठी में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपी पिता नशे का आदी है। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तहरीर पर पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शूरू कर दिया है। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

पिता पर रेप का आरोप

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते 4 अगस्त को उसके माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद 5 अगस्त को उसकी मां अपनी बहन के पास दिल्ली चली गई थी। आरोप है कि 8 अगस्त की रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पिता ने नशे की हालत में जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी।

पुलिस की जांच जारी

पीड़िता के मुताबिक 10 अगस्त को उसकी मां की मौत दिल्ली में हो गयी। जिनका दाह संस्कार करने के बाद वह अपने घर लौटी। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आप बीती सुनाई। तहरीर मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पूरे मामले में क्षेत्राधिकार मुसाफिरखाना अतुल सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है आरोपी की तलाश की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story