Amethi News: पुरानी राजिंश को लेकर युवक पर चाकुओं से जान लेवा हमला, मरणासन्न की हालत

Amethi News: घायल युवक ट्रामा सेंटर में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पीड़ित परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 25 Oct 2023 6:40 AM GMT
Amethi crime News
X

Amethi crime News (photo: social media )

Amethi News: पुरानी रंजिश के चलते रात्रि में मेला देखकर घर जा रहे युवक पर गांव के ही दो लोगों ने चाकुओं से जान लेवा हमला बोल दिया। जानलेवा हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को परिजनों ने इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने घायल युवक की हालत नाजुक देख प्राथमिक इलाज कर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घायल युवक ट्रामा सेंटर में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पीड़ित परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मझउवा निवासी शिवा पुत्र शंकरबख्श मंगलवार को दशहरा के पर्व पर गांव के समीप मेला देखने गया था। मेला देख कर देर शाम घर लौटते समय रास्ते में कुछ लोगों में युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया। युवक पर चाकुओं से हुए हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया। परिजन आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंच कर घायल को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवक का इलाज किया। घायल युवक की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने युवक इलाज हेतु ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

जगदीशपुर पुलिस मामले में सक्रिय

चिकित्सकों ने मामले की सूचना स्थानीय थाने में दिया। सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मामले में सक्रिय हो गई। पुलिस ने पीड़ित परिजन की तहरीर पुलिस ने गांव के दो नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पूरे मामले में जगदीशपुर एसएचओ राकेश सिंह ने बताया कि घायल युवक की खतरे से बाहर है।मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story