×

ED Raid: गायत्री प्रजापति के बेटे को साथ ले गई ईडी, मिले अहम सुराग, 12 घंटे छापेमारी

Amethi News: प्रवर्तन निदेशालय की टीम को छापेमारी एवं पूछ ताछ में अहम सुराग मिलने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया।

Poonam
Report Poonam
Published on: 14 March 2024 2:37 PM GMT (Updated on: 14 March 2024 2:37 PM GMT)
Amethi News
X

 Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: गैंग रेप एवं मनी लांड्री के आरोप में जेल में सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति (Gayatri Prajapati) के अमेठी आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने करीब बारह घंटे की छापेमारी और कड़ी पूछ ताछ के बाद उनके बेटे अनुराग प्रजापति को अपने साथ ले गई। प्रवर्तन निदेशालय की टीम को छापेमारी एवं पूछ ताछ में अहम सुराग मिलने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया।

मैकेनिकों को बुलाकर तुड़वाया ताला

इस दौरान टीम ने पूर्व मंत्री के परिवार वालों के साथ सख्ती से पूछताछ भी किया। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने शंका के आधार पर कई कमरों में सघन तलाशी लिया। इस दौरान पूर्व मंत्री की आवास पर कई कमरों में ताले लगे हुए थे जिसकी चाबियां मौके पर मौजूद नहीं थी। तालों को खुलवाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने स्थानीय मैकेनिकों को बुलाकर ताला तुड़वाकर कमरों की तलाशी लिया।

अनुराग प्रजापति को अपने साथ ले गई टीम

आपको बता दें कि वृहस्पतिवार को लगभग सुबह बजे 6:00 बजे ही प्रवर्तन निदेशालय की टीम उनके आवास पर पहुंच गई। इस दौरान टीम ने पूर्व मंत्री की विधायक पत्नी महराजी देवी उनके बेटे अनुराग प्रजापति एवं उनके बहुओं से सख्ती के साथ पूछ ताछ किया। देर शाम लगभग 6 बजे प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने प्रजापति के बेटे अनुराग प्रजापति को अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम के हाथ अहम सुराग लगे हैं। फिलहाल परिवर्तन निदेशालय की टीम ने आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं जारी किया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story