×

Amethi: दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने रौंदा, परिवार में छाया मातम

Amethi: जिले के कमरौली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पिता और पुत्र को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गयी है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 13 April 2024 7:26 AM GMT
amethi news
X

अमेठी में दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने रौंदा (न्यूजट्रैक)

Amethi News: जिले के कमरौली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पिता और पुत्र को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पिता-पुत्र की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

पूरा मामला कमरौली थाना क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रोड नंबर 2 का है। जहां शनिवार सुबह शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर फर्शी गांव का रहने वाला युवक रंजीत अपने 58 वर्षीय पिता रामबरन यादव के साथ दवा लेने कमरौली थाना क्षेत्र के सूर्या हॉस्पिटल जा रहा था। रंजीत अभी रोड नंबर 2 के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही कमरौली एसओ अभिनेष कुमार मय फोर्स मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर रही है। पूरे मामले में एसएचओ कमरौली अभिनेष कुमार ने कहा कि सुबह करीब 5ः30 बजे हादसा हुआ था। हादसे में दवा लेने जा रहे पिता-पुत्र की मौत हुई है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसा करने वाली गाड़ी और चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story