×

Amethi News: खाकी की दबंगई! बीच सड़क पर ई रिक्शा चालक को गाली देते हुए पीटा, SP ने किया लाइन हाजिर

Amethi News: पुलिस अधीक्षक अमेठी अनूप सिंह ने आरोपी हेडकांस्टेबल राकेश राय को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच सीओ गैरीगंज को सौंपी गई है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 1 July 2024 2:54 AM GMT
Amethi News
X

हेडकांस्टेबल ने ई रिक्शा चालक को जड़ा थप्पड़ (Pic: Social Media)

Amethi News: अमेठी में एक पुलिस कर्मी का बीच सड़क पर गुंडागर्दी करने का वीडियो शोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बुलेट सवार एक पुलिस कर्मी ई-रिक्शा चालक को पहले यातायात नियमों का हवाला देते हुए जमकर गाली दे रहा है। इसके बाद ई-रिक्शा चालक थप्पड़ मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सरेआम बीच सड़क पर गुंडई करने वाला हेड कांस्बेटबल राकेश राय गौरीगंज थाने के एसएचओ का चालक है। मामला संज्ञान में आने पर अमेठी एसपी अनूप सिंह ने आरोपी हेड कांस्टेबल राकेश राय को लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच गौरीगंज सीओ को सौंपी गई है।

ई रिक्शा चालक से गाली गलौज कर पीटा

दरअसल ये पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित जामो मोड़ का है। यहां रविवार शाम को एक ई-रिक्शा चालक गौरीगंज बस स्टैंड से सवारी बैठाकर रायबरेली रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान गौरीगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राकेश राय मौके पर पहुंचा। ई-रिक्शा रुकवाकर चालक को गालियां देने लगा। हेड कांस्टेबल के गाली देते ही ई रिक्शा पर बैठी सवारियां उतर कर चली गईं। हेड कांस्टेबल ने चालक से गाड़ी के पेपर मांगे। चालक द्वारा पेपर दिखाने पर हेड कांस्टेबल ने कागज फेंक दिये। इसके साथ ही चालक को थप्पड़ मारने लगा। हेड कांस्टेबल द्वारा ई-रिक्शा चालक से अभद्रता करते देख पास में ही खड़े एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाता देख हेड कांस्टेबल ने युवक का आधार कार्ड समेत अन्य पेपर्स को लेकर एक कागज पर साइन करवाया। वीडियो वायरल करने पर मुकदमा करने की धमकी दी। शाम होते ही यह वीडिओ शोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


वहीं, वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक अमेठी अनूप सिंह ने आरोपी हेडकांस्टेबल राकेश राय को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच सीओ गैरीगंज को सौंपी गई है। उन्होने कहा कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story