×

Amethi News: कांग्रेस प्रभारी ने जीत का किया दावा, बोले-गठबंधन में सामंजस्य से खुश

Amethi News: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने अमेठी में जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सामंजस्य से खुश हैं।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 4 May 2024 11:42 AM GMT
Amethi News
X

यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय। (Pic: Newstrack)

Amethi News: अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन होते ही कांग्रेस सक्रिय हो गई है। यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। अविनाश पांडेय ने कांग्रेस प्रत्याशी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन सहित कांग्रेस के बड़े नेता अमेठी कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए अमेठी में जन सभा करेंगे।

गठबंधन में सामंजस्य से खुश

यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने शनिवार को अमेठी में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव में गठबंधन के संबंध में सभी जगह बैठक हो रही है। इसी क्रम में अमेठी में भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई। कांग्रेस नेता अविनाश पांडे ने कहा कि आम आदमी पार्टी सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय बैठाने के लिए लगातार बैठकों का जोर जारी है। हमें खुशी है कि आज अमेठी में भी बहुत बेहतरीन सामंजस्य देखने को मिला।

भारी मतों से जीत दर्ज करने का दावा

उन्होंने आगे कहा कि अमेठी में सभी दलों का बेहतरीन समन्वय देखने को मिला है। निश्चित तौर पर ही अमेठी से कांग्रेस के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा जी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर ही यहां बड़े नेताओं की जन सभा होगी। गठबंधन के अन्य बड़े नेता भी अमेठी में जनसभा कर कांग्रेस प्रत्याशी को मजबूत करेंगे। इसके पूर्व यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज में आम आदमी पार्टी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें चुनावी टिप्स दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस का गारंटी पत्र गांव गांव में वितरित करने की अपील किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story