×

Amethi News: अमेठी की राजनीति में हनुमान जी की एंट्री, विकास का अपहरण करने वाले को हनुमान जी देंगे दंड: दीपक सिंह

Amethi News: लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। सांसद स्मृति ईरानी और पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने वार पलटवार किया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 23 April 2024 1:20 PM GMT
स्मृति ईरानी और दीपक सिंह।
X

स्मृति ईरानी और दीपक सिंह। (Pic: Newstrack)

Amethi News: यूपी की हाई प्रोफाइल सीट अमेठी में सियासी पारा हाई होता जा रहा है। कांग्रेस एवं बीजेपी के वाक युद्ध में हनुमान जी एंट्री हो गई है। बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने जहां कांग्रेस को लंका बताते हुए देश के पीएम को हनुमान बताया। वही कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने इशारों इशारों में बीजेपी पर जम कर हमला बोला।दीपक सिंह ने बीजेपी पर अमेठी का विकास छीनने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि हनुमान जी ऐसे लोगों को राजनीतिक दंड देंगे।

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला

अमेठी की राजनीति में बीजेपी एवं कांग्रेस के बीच वाक युद्ध शुरू हो गया है। बीजेपी की तरफ से जहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस पर हमलावर हैं वहीं कांग्रेस की तरफ से पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को लंका कहते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हनुमान जी से किया। उन्होंने कहा की अब हनुमान जी लंका को जलाएंगे। इसके पहले स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को सनातन विरोधी बताया था। इसके बाद दीपक सिंह ने गौरीगंज के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पर दर्शन पूजन के बाद एक वीडीओ शेयर कर बीजेपी पर हमला बोला।

कांग्रेस ने किया पलटवार

उन्होंने कहा कि हनुमान जी विकास छीनने वालों को दंड देते हैं। हम हनुमान जी से प्रार्थना करते है कि अमेठी का विकास छीनने वालो को राजनीतिक दंड दें। उन्होंने आगे कहा कि हनुमान जी ने सीता माता का अपहरण करने वाले को दंड दिया है। आज की वर्तमान राजनीति में अमेठी से फूड पार्क,ऊंचाहार रेल लाइन, एम्स की सेटेलाइट शाखा,ट्रिपल आईटी, आवारा पशु छोड़कर किसानो के सुख चैन का अपहरण किया है। युवाओं का रोजगार का अपहरण किया है। सरकारी राशन की दुकान से मिट्टी के तेल और 13रुपये किलो की चीनी का अपहरण किया है। हनुमान उन्हे राजनीतिक दंड जरूर देंगे ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story