प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की दर्दनाक पिटाई, अमेठी से वीडियो वायरल

झांसी में एक एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक को कुछ लोग बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 28 Sep 2024 1:47 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2024 2:07 PM GMT)
प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की दर्दनाक पिटाई, अमेठी से वीडियो वायरल
X

वायरल वीडियो में युवक की बेरहमी से पिटाई (newstrack)

Amethi News: अमेठी जिले में एक युवक अपनी शादी शुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के घर वालों को उसके आने की भनक लगी तो घर वालों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और प्रेमिका के घर वाले युवक पर टूट पड़े और लात घूंसे और डंडे से बेरहमी से पिटाई करने लगे। युवक की पिटाई का वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल, न्यूजट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस ने बताया कि मामले में किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली फिर भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वायरल वीडियो में युवक की बेरहमी से पिटाई

जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र के एक गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक बिना कपड़ों के गमछा ओढ़े दिखाई पड़ रहा है। जिसे कई लोग बेरहमी से पीट रहे हैं। वायरल वीडीओ में एक युवती पीछे से आकर उसका बचाव करती नजर आ रही है। युवक को डंडे और लात घूंसे से पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया।

महिला के साथ था प्रेम-प्रसंग

बताया जा रहा है कि युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। अचानक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आ गया। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो परिजन आग बबूला हो गए। युवक को पकड़ कर पीटने लगे। फिलहाल युवती की शादी भी हो गई है। बावजूद इसके युवती के प्यार में पागल युवक उसके घर उससे मिलने आ गया था। यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। पूरे मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी पुलिस ने आरोपियों का शांति भंग में चालान कर दिया है। अमेठी पुलिस कार्यालय द्वारा बताया गया कि प्रकरण थाना मुंशीगंज पुलिस के संज्ञान में है। किसी भी पक्ष द्वारा थाना स्थानीय पर तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शांति व्यवस्था के दृष्टिगत आरोपी के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की गई है। पूरे मामले में सीओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। अभी तक किसी पक्ष द्वारा कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। शांति व्यवस्था के दृष्टि गत आरोपी के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की गई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story