×

Amethi News: झाड़ फूंक की आड़ में किशोरी के साथ अश्लीलता, कथित मौलाना गिरफ्तार

Amethi News: ग्रामीणों का कहना है कि मौलाना झाड़ फूंक के बहाने लड़कियों का मन बदल देता। उनके साथ गंदी हरकत करता है। गांव में ही बाबा हर हफ्ते भंडारा करता है ।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 23 Feb 2024 4:54 AM GMT (Updated on: 23 Feb 2024 5:38 AM GMT)
X

Maulana arrested Amethi  (photo: social media )

Amethi News: यूपी के अमेठी में झाड़ फूंक करने वाले कथित मौलाना को ग्रामीणों ने एक नाबालिक किशोरी के साथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया की कथित मौलाना अपने जाल में फंसा कर महिलाओं एवं किशोरियों का यौवन शोषण करता है। ग्रामीणों ने मौलाना की जमकर पिटाई भी की । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर पहुँची पुलिस ने मौलाना को हिरासत में लिया और नाबालिक किशोरी के पिता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

दरसल, पूरा मामला जायस कोतवाली क्षेत्र के मौजम गंज कस्बे का है। जहाँ मस्जिद के बगल छप्पर में एक मौलाना बीते कई वर्षों से रहता है। बुधवार की रात ग्रामीणों ने कथित मौलाना के साथ एक किशोरी को पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने कथित मौलाना को जमकर पीटा।

ग्रामीणों ने बताया कि मौलाना झाड़ फूंक का काम करता है। झाड़ फूंक की आड़ में महिलाओं और किशोरियों के साथ अश्लील हरकत करता है। ग्रामीणों को जब इस बात की भनक लगी तो ग्रामीणों ने इस मौलाना पर नजर रखना शुरू कर दिया। जब बुधवार की देर रात नाबालिक किशोरी मौलाना के पास आई और ग्रामीणों ने किशोरी को देख कर थोड़ी देर बाद मौलाना के पास गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी को पकड़ थाने ले गई। नाबालिक किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

झाड़ फूंक के बहाने लड़कियों का मन बदल देता

गांव के ही निवासी मोहम्मद इशहाक ने बताया कि गांव में चर्चा थी कि मौलाना जी के यहां रात में लड़की आती है ।यह सिलसिला कई महीनो से चल रहा था। जिसको लेकर गांव वालों ने पकड़ने के लिए रात में निगरानी करना शुरू किया तो रात को 11बजे करीब गांव की ही लड़की बाबा के रूम में गई । रात में गांव के लोगों ने मौलाना को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।

उन्होंने आगे बताया कि मौलाना झाड़ फूंक के बहाने लड़कियों का मन बदल देता। उनके साथ गंदी हरकत करता है। गांव में ही बाबा हर हफ्ते भंडारा करता है । जिसमें लड़कियां आती हैं । इसी में लड़कियों को फंसा लेता है। उनके साथ अश्लील काम करता है।

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि 21 फरवरी की रात्रि में थाना जायस अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा एक युवती के साथ छेड़खानी की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर लिया गया। आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story