Amethi News: पेड़ से टकराई पिकअप, 16 लोग घायल, सत्संग में शामिल होने जा रहे थे सभी

Amethi News: गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को एम्स रायबरेली रेफर किया गया है। डीएम और एसपी ने घायलों का हाल चाल लिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 3 Oct 2024 9:27 AM GMT
X

जिला अधिकारी निशा अनंत   (photo; social media ) 

Amethi News: जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापगढ़ मुसाफिर खाना मार्ग पर टिकरिया गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई।जिसमे सवार 16 लोग घायल हो गए। पिकअप सवार लोग टीकर माफी धाम में सत्संग में शामिल होने जा रहे थे।घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पंद्रह लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को एम्स रायबरेली रेफर किया गया है। डीएम और एसपी ने घायलों का हाल चाल लिया। डीएम निशा अन्नत ने घायलों को बेहतर इलाज वा अन्य सुविधाओं के लिए निर्देश दिया है।

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पिकअप सवारियों से खचाखच भरी थी। पिकअप पर कुल 16 लोग सवार थे। सभी लोग जिले के टीकर माफी में सत्संग में शामिल होने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि पिकअप का टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल एक को बेहतर इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया। जिला अधिकारी निशा अन्नत एवं पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने जिला चिकित्सालय जाकर घायलों का हाल चाल लिया।

टीकर माफी के पास सत्संग में जा रहे थे लोग

मौके पर पहुंची जिला अधिकारी निशा अनंत ने बताया कि एक गांव से पिकअप पर लोग टीकर माफी के पास सत्संग में जा रहे थे। अचानक रास्ते में इनका एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे 16 लोग सवार थे। सभी सोलह लोग घायल हुए है। एक की हालत गंभीर होने पर एम्स रेफर किया गया है।चालक फरार है। दुर्घटना की जांच कराई जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story