अमेठी पुलिस की साख पर बट्ठा ! नशे में पुलिस वालों ने फाड़े महिला के कपड़े, दी भद्दी गालियां... SP से गुहार

Amethi News: महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर और कुछ पुलिस कर्मियों ने आधी रात उसके घर में नशे की हालत में घुस कर महिला और उसकी बेटी के संग अश्लील हरकत किए और उसकी इज्जत लूटने का प्रयास किए।

Poonam
Report Poonam
Published on: 4 March 2024 4:33 PM GMT (Updated on: 4 March 2024 4:45 PM GMT)
Amethi News
X

 Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में दलित महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर और कुछ पुलिस कर्मियों ने आधी रात उसके घर में नशे की हालत में घुस कर महिला और उसकी बेटी के संग अश्लील हरकत किए और उसकी इज्जत लूटने का प्रयास किए। विरोध करने पर महिला का मोबाइल भी पुलिस वाले छीन लिए। इस दौरान इंस्पेक्टर की कथित टोपी उसके घर में छूट गई। महिला वह टोपी लेकर पुलिस अधीक्षक के पास न्याय के लिए पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक अमेठी अनूप सिंह ने महिला की शिकायत पूरे मामले की जांच सी ओ गौरीगंज को सौंपी है।

रात्रि को 11 बजे घर में घूसी पुलिस - महिला

जिले के जामो थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर मजरे घाटमपुर की रहने वाली आशा सरोज पत्नी रामानन्द ने पुलिस अधीक्षक अमेठी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि 3-4 मार्च की दरमियानी रात घर पर सोई हुई थी। महिला ने आगे लिखा है कि उसके पति निमंत्रण गये हुए थे। पीड़िता के पडोसी दीपू सिंह सुत कल्लू सिंह के घर में 10 बजे रात्रि को गोश्त बनाया गया था। वहीं पर दरोगा विवेक सिंह, सिपाही नवनीत सिंह व अन्य पुलिस वाले गोश्त खाये और शराब पिये थे। तथा रात्रि करीब 11 बजे उसके घर में कोई भी आदमी न होने के कारण घर में घुस गये। उसका ब्लाउज फाड दिए और अश्लील हरकते किये।

नहीं तो मैं जान दे दूंगी

उसने बताया की मेरी इज्जत लूटने की कोशिश की और बलात्कार करने का भरसक प्रयास किया। जब मैं चिल्लाई तो मेरी पुत्री रीता उठी और मुझे बचाने की कोशिश की। सिपाही व अन्य लोग मुझे मारे और मेरी पुत्री का मोबाइल छीन ले गये। तेज आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों के आने पर मेरी व मेरी पुत्री की जान बच सकी। वहीं हड़बड़ी मे दरोगा अपनी टोपी भूल गया। जो मेरे पास मौजूद है। मेरी पुत्री का मोबाइल दरोगा व सिपाही मार पीट और छीनकर चले गये। पीड़िता ने आगे बताया कि मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं जान दे दूंगी।

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी अनूप सिंह ने बताया कि जनसुनवाई के समय एक महिला पेश हुई थी जिसका आरोप था कि कुछ पुलिसकर्मियों के द्वारा उसके साथ बदतमीजी की गई थी। संबंधित सीओ को जांच दे दी गई है। जांच के बाद जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story