TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: अमेठी में नसरल्लाह के पक्ष निकाला गया जुलूस प्रदर्शन, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Amethi News: जिले के जायस कस्बे में शिया समुदाय के लोगों ने बिना प्रशासन की अनुमति के मंगलवार को देर शाम हिजबुल आतंकी नसरल्लाह के समर्थन में जुलूस निकर कर प्रदर्शन किया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 1 Oct 2024 5:16 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News

Amethi News: कश्मीर और लखनऊ के बाद अब अमेठी में हिजबुल आतंकी हसन नसरल्लाह के समर्थन में जुलूस निकाल कर शिया समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी हाथ में हसन नसरल्लाह के पोस्टर लेकर नारेबाजी कर रहे थे। प्रदर्शन की खबर सुनते ही प्रशासन अलर्ट हो गया। पुलिस बिना अनुमति के जुलूस निकालने पर आयोजक सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जिले के जायस कस्बे में शिया समुदाय के लोगों ने बिना प्रशासन की अनुमति के मंगलवार को देर शाम हिजबुल आतंकी नसरल्लाह के समर्थन में जुलूस निकर कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी हिजबुल आतंकी नसरुल्लाह की फोटो और पासपोर्ट लेकर जायस कस्बे में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी अपने हाथों में कट आउट लेते हुए कम बैक या हिजबुल्ला के नारे लगा रहे थे। जुलूस में काफी तादाद में शिया समुदाय के लोग शामिल हुए। इस तरह जुलूस प्रदर्शन निकाले जाने से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। जुलूस प्रदर्शन के लिए प्रशासन से किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई थी, जैसे ही मामले की सूचना प्रशासन को मिली तुरंत प्रशासन अलर्ट मोड में दिखाई पड़ा पूरे मामले में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आयोजक सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पूरे मामले में सीओ तिलोई अजय सिंह ने बताया कि थाना जायस जनपद अमेठी अन्तर्गत कस्बा जायस में बिना अनुमति भीड़ इकहट्ठा करने व नारे लगाकर जुलूस निकालने की घटना के संबन्ध में थाना जायस पर अभियोग पंजीकृत कर आयोजक को पुलिस हिरासत में लिया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story