×

Amethi News: अमेठी में मिर्चा पाउडर डाल कर व्यापारी से चार लाख की लूट, चौबीस घंटे के अंदर दूसरी बड़ी लूट की वारदात सहमे लोग

Amethi News: अमेठी में अपाची सवार अज्ञात लुटेरों ने आंख में मिर्चा पाउडर झोंक गल्ला व्यवसाई से चार लाख की लूट कर लिया। व्यापारी युवकों के विरोध करने कर लुटेरों ने युवक के ऊपर कट्टा तान दिए। चौबीस घण्टे के अंदर दूसरी लूट की बड़ी वारदात ने पुलिस की कार्य शैली पर सवाल सवाल खड़ा कर दिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 30 Dec 2023 5:24 PM GMT
In Amethi, Rs 4 lakh was looted from a businessman by pouring chilli powder, people were horrified by the second major robbery within 24 hours
X

अमेठी में मिर्च पाउडर डाल कर व्यापारी से चार लाख की लूट, चौबीस घंटे के अंदर दूसरी बड़ी लूट की वारदात सहमे लोग: Photo- Social Media

Amethi News: अमेठी में अपाची सवार अज्ञात लुटेरों ने आंख में मिर्चा पाउडर झोंक गल्ला व्यवसाई से चार लाख की लूट कर लिया। व्यापारी युवकों के विरोध करने कर लुटेरों ने युवक के ऊपर कट्टा तान दिए। चौबीस घण्टे के अंदर दूसरी लूट की बड़ी वारदात ने पुलिस की कार्य शैली पर सवाल सवाल खड़ा कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।पुलिस अधिक्षक अमेठी में जल्द ही घटना के खुलासा करने की बात कही है।

गल्ला व्यवसाई से चार लाख की रुपए लूट

जिले के अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकरी के पास शनिवार को देर शाम दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने बाइक से कैश लेकर घर जा रहे गल्ला व्यवसाई से चार लाख रुपए लूट लिए।बदमाशों ने पहले बाइक सवार युवकों को रूकवाया और उनके आंख में मिर्चा पाउडर झोंक दिया।जब दोनो युवक बदमाशों का विरोध करने लगे तो बदमाशों ने असलहा तान दिया।बदमाश चार लाख का कैश लेकर फरार हो गए। गल्ला व्यवसाई ने मामले की सूचना पुलिस को दिया।दोनो युवक अमेठी कस्बे के रहने वाले है।दोनो युवक शनिवार को देर शाम राजेश अग्रहरी के फैक्ट्री से रुपए लेकर घर आ रहे थे।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बता दें कि कल देर शाम गौरीगंज थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप मालिक के साथ बदमाशों ने लगभग दो लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। चौबीस घंटे के अंदर लूट की दूसरी बड़ी वारदात से जिले में हड़कंप मच गया है।लूट की वारदात पुलिस की कार्य शैली पर सवाल खड़ा कर रही है।

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामरन जी ने बताया कि अमेठी थाना क्षेत्र में लूट की घटना की सूचना मिली है।खुलासे के लिए टीम लगा दी गई है।जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story