×

Gyatri Prajapati के बेटे Anurag Prajapati की गिरफ्तारी पर फूट फूट कर रोई बहन, ED पर सवाल

Amethi News: गैंग रेप एवं मनी लांड्रिंग के आरोप जेल में सजा काट रहे गायत्री प्रजापति की बेटी सुधा प्रजापति ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हुई कार्यवाही पर गंभीर आरोप लगाया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 14 March 2024 5:10 PM GMT
गायत्री प्रजापति।
X

गायत्री प्रजापति। (Pic: Social Media)

Amethi News: गैंग रेप एवं मनी लांड्रिंग के आरोप जेल में सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बेटी सुधा प्रजापति ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हुई कार्यवाही पर गंभीर आरोप लगाया है। सुधा प्रजापति ने मीडिया से बात चीत फूट फूट कर रोते हुए अपना दर्द बयां किया। सुधा ने कहा कि मेरे पिता जेल में बंद है। मेरे भाई भाभी को फसाने की साजिश की जा रही है। ईडी वाले बार बार एक सवाल पूछ रहे हैं। जब हम लोगों के पास कुछ भी नही है तो क्या बताएं।

अनुराग प्रजापति को किया गिरफ्तार

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के अमेठी आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा छापेमारी के बाद उनके बेटे अनुराग प्रजापति को ईडी टीम ने हिरासत में ले लिया। जिस पर प्रजापति की बेटी सुधा ने रोते हुए बताया कि मेरी तबीयत खराब है। मैं ज्यादा नहीं बोल सकती। मैं अपने कमरे में आराम कर रही थी। मम्मी को भाभी को और मेरे भाई से वह लोग ज्यादा पूछताछ किए। बार-बार यह लोग प्रॉपर्टी को लेकर पूछताछ कर रहे हैं। बार-बार वही चीज पूछते हैं। सब चीज हो गया आप लोगों को पता है। फिर भी बार-बार हमसे पूछा जाता है। हम लोग क्या बताएं कहां से दें कुछ है ही नहीं मेरे पास।

ED पर उठाए सवाल

मेरे पिता के बाद मेरी मां को भाभी को भाई को फसाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि आप लखनऊ चलिए। हम लखनऊ ले चल रहे हैं । मेरे भाई ने कहा मैं नहीं जा पाऊंगा मेरी हालत ठीक नहीं है। मैं बैठ नहीं सकता। लाख कहने पर भी वे लोग नहीं माने उन्होंने कहा आपको चलना पड़ेगा। सब लेकर चले गए। अब कहां जा रहे हैं । यह नहीं पता है। लखनऊ का नाम बता कर ले गए हैं। यह षड्यंत्र है। हमारी फैमिली को फंसाया जा रहा है। ऐसा लग रहा है सब हम लोगों के पीछे पड़े हैं। सुधा ने रोते हुए बताया की मेरे पापा 7 साल से जेल में हैं। कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब ईडी फंसा रही है। पापा को रेप के केस में बंद किए हैं। जबकि महिला बोल चुकी है मेरे साथ कोई गुनाह नहीं हुआ है। कोई सबूत नहीं मिला। अब ईडी के मामले में फंसा रहे हैं। अब जेल में रखना चाहते हैं मेरी फैमिली और हम सबको। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की टीम अपना काम करके अमेठी से लखनऊ के लिए रवाना हो गई है। अब देखना दिलचस्प होगा की प्रजापति परिवार के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story