×

Amethi News : संदेश खाली हिंसा पर भड़कीं स्मृति इरानी, ममता बनर्जी पर लगाया आरोपी को संरक्षण देने का आरोप

Amethi News : भारतीय जनता पार्टी की नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेश खाली हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 April 2024 2:58 PM GMT (Updated on: 10 April 2024 2:59 PM GMT)
Smriti Irani
X

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Photo - Newstrack)

Amethi News : भारतीय जनता पार्टी की नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेश खाली हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान की नहीं, बल्कि संदेशखाली हिंसा के आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख की रक्षा करती नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा कि शाहजहां शेख को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में पश्चिम बंगाल में संदेश खाली हिंको लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान कि नहीं, बल्कि आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख की रक्षा कर रहीं थी। उन्होंने कहा कि आज कोर्ट का यह यह आदेश की संदेश खाली में जिन महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ, जिनका शारीरिक शोषण हुआ, जिन गरीबों की जमीनें लूटी गईं। उन सभी मामलों को कोर्ट ने सीबीआई के हवाले करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

उन्होंने कहा की मैं कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करती हूं। संदेश खाली की महिलाओं को और गरीबों को विशेष इंसाफ दिलाने का यह पहला पड़ाव है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की इकाई ऐसे परिवारों को न्याय दिलाएगी, यह मेरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।

अमेठी दौरे पर हैं स्मृति ईरानी

बता दें कि स्मृति ईरानी इस समय अपने अमेठी दौरे पर हैं। दौरे के तीसरे दिन स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र में कई स्थानों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया। इस दौरान बैठक में भारी तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story