×

Amethi News: BJP ने स्मृति ईरानी को तीसरी बार बनाया प्रत्याशी, आतिश बाजी ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अमेठी से बीजेपी ने तीसरी बार लोक सभा प्रत्याशी बनाया है। स्मृति ईरानी को प्रत्याशी बनाए जाने पर अमेठी में जीत जैसा माहौल दिखाई पड़ रहा है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 3 March 2024 10:35 AM GMT
BJP made Smriti Irani its candidate from Amethi for the third time, workers expressed happiness
X

 बीजेपी ने स्मृति ईरानी को तीसरी बार अमेठी से बनाया प्रत्याशी, कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार: Photo- Newstrack

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अमेठी से बीजेपी ने तीसरी बार लोक सभा प्रत्याशी बनाया है। स्मृति ईरानी को प्रत्याशी बनाए जाने पर अमेठी में जीत जैसा माहौल दिखाई पड़ रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जगह जगह आतिश बाजी ढोल नगाड़े के साथ एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार करते दिखाई पड़े। जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश मसाला ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को आभार जताते हुए पिछली बार से चार गुना मतों से जीत दर्ज कराने का एलान किया।

हाई प्रोफाइल अमेठी से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर फिर एक दांव लगाया है। बीजेपी ने वर्ष 2014 से लगातार स्मृति ईरानी को बीजेपी कैंडिडेट के रूप में गांधी परिवार के राहुल गांधी के खिलाफ मैदान में उतार रही है। फिलहाल 2014 के चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ स्मृति ईरानी को 3 लाख चौदह हजार सात सौ अड़तालिस वोट मिले थे। इस चुनाव में स्मृति ईरानी राहुल गांधी से 107903 वोट से चुनाव हार गई थी। फिलहाल स्मृति ईरानी चुनाव हारने के बाद भी अमेठी से वापस नही गई। लगातार अमेठी के लोगों के बीच ही रही।

स्मृति ईरानी ने 2019 में राहुल गांधी को हराया था

एक बार फिर जब 2019 में बीजेपी ने स्मृति ईरानी को राहुल गांधी के खिलाफ कैंडिडेट बनाया तो स्मृति ईरानी ने इस बार अपनी मेहनत से नेहरू गांधी की पारंपरिक सीट राहुल गांधी से छीन ली तब से केंद्रीय मंत्री इस दौरान अमेठी में डटी हुई है। हाल ही के दिनों में स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपना घर भी बनवा लिया अब स्मृति ईरानी अपने घर में ही रात्रि निवास करती हैं इस बार बीजेपी ने फिर से स्मृति ईरानी को तीसरी बार अमेठी से कैंडिडेट बनाया है भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होती ही अमेठी में जीत और जश्न का माहौल दिखाई देने लगा जगह बीजेपी कार्यकर्ता आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ एक दूसरे के मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार करने लगे जगह-जगह जश्न का माहौल दिखाई पड़ रहा है कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

स्मृति ईरानी के प्रत्याशी बनने से क्षेत्र में ख़ुशी की लहर

जिला पंचायत अध्यक्ष और उद्योगपति राजेश मसाला ने बातचीत के दौरान बताया कि दीदी स्मृति ईरानी कोशिश नेतृत्व में अमेठी से कैंडिडेट बनाकर बहुत अच्छा फैसला किया है हम बीजेपी के सेट नेतृत्व को आभार प्रकट करते हैं इस बार दीदी स्मृति ईरानी की जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा अपने काम के दम पर दीदी स्मृति ईरानी इस बार पिछली बार की अपेक्षा चार गुना अधिक मतों से शानदार जीत दर्ज करेंगे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ अमेठी का आम जनमानस भी उत्साहित नजर आ रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story