×

Amethi News: स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, बोलीं- जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं

Amethi News: अमेठी सासंद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 26 अप्रैल को वायानाड में चुनाव के बाद गांधी परिवार का काफिला अमेठी आएगा।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 21 April 2024 11:40 AM GMT
स्मृति ईरानी।
X

स्मृति ईरानी। (Pic: Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में लगातार डटी हुई हैं। स्मृति ईरानी ने रविवार को एक जनसभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जम कर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि रंग बदलते हुए आप लोगों ने देखा होगा। यहां तो राहुल गांधी ने परिवार ही बदल दिया। राहुल गांधी ने वायनाड में कहा था कि वायानाड मेरा परिवार है। 26 अप्रैल को वायानाड में चुनाव के बाद गांधी परिवार का काफिला अमेठी आएगा।

चुनाव के बाद अमेठी आएगा गांधी परिवार

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के रणवीर नगर गांव में शिव मंदिर के पास आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुईं। वहां स्मृति ईरानी ने लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा जो राम का नहीं वह किसी के काम का नहीं। स्मृति ने आगे कहा कि 26 अप्रैल के बाद राहुल गांधी मिर्च मसाला लगाने अमेठी पहुचेंगे।

'जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने भगवान राम का प्रसाद ठुकराया, जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं। उन्होंने कहा कि यह सब जानते हैं कि 26 अप्रैल को वायनाड का चुनाव हो जाएगा तब राहुल गांधी का काफिला अमेठी आएगा। स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि अमेठी से हमारा दस साल का रिश्ता है। हम एक दूसरे साथ सुख दुख में बैठते हैं। यह रिश्ता अमेठी के लोगों से आज भी कायम है। राहुल गांधी का रिश्ता अमेठी से 15 साल का रहा जब वह वायनाड गए तब उन्होंने अमेठी से रिश्ता तोड़ दिया,उन्होंने यह साबित कर दिया कि वायनाड ही उनका परिवार है।

गिनाई सरकार की उपलब्धियां

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां गिनाई उन्होंने वहां मौजूद लोगों से आवाहन किया कि आने वाली 20 मई को कमल के फूल का बटन दबाओ, बदले में मुफ्त में मकान और राशन पाओ। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आपके बारे में सोचते हैं और आपके लिए काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अमेठी में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए अपने पक्ष में जन समर्थन जताने की अपील किया।

कार्यकर्ता बैठक को किया संबोधित

इसके पूर्व स्मृति ईरानी ने भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक को जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र की अध्यक्षता में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज भाजपा का विशाल वट वृक्ष के रूप में विस्तार हमारे करोड़ों कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं के परिश्रम और त्याग के कारण ही संभव हुआ है। उक्त अवसर पर प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरी, लोकसभा संयोजक दया शंकर यादव, विधायक सलोन अशोक कोरी, पूर्व जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय, पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्र मटियारी, काशी क्षेत्र किसान मोर्चा अध्यक्ष काशी तिवारी, पूर्व विधायक तेजभान सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि एवं पूर्वांचल बोर्ड सदस्य विजय विक्रम सिंह मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story