×

Amethi News: "शेख शाहजहां की संरक्षक थी ममता बनर्जी": स्मृति ईरानी

Amethi News: सांसद स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर तंज करते हुए कहा कि ममता संविधान की नहीं शेख शाहजहां की संरक्षक हैं।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 April 2024 2:49 PM GMT
स्मृति ईरानी।
X

स्मृति ईरानी। (Pic: Social Media)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेशखाली को लेकर अमेठी में बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान की नहीं शेख शाहजहां की रक्षा करती नजर आ रही थी। स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।

ममता बनर्जी पर बोला हमला

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेशखाली को लेकर बृहस्पतिवार को अमेठी में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान कि नहीं बल्कि शेख शाहजहां की रक्षा करती हुई आ रही थी। आज कोर्ट का यह यह आदेश की संदेश खाली में जिन महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ। जिन महिलाओं का शारीरिक शोषण हुआ। जिन गरीबों की जमीनें लूटी गई। उन सभी मामलों को कोर्ट ने सीबीआई के हवाले करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के आदेश का किया स्वागत

उन्होंने कहा की मैं कोर्ट के आदेश का स्वागत करती हूं। संदेशखाली की महिलाओं को और गरीबों को विशेष इंसाफ दिलाने का यह पहला पड़ाव है। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की इकाई ऐसे परिवारों को न्याय दिलाएगी यह मेरा विश्वास है। उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट का मेरे ओर से मैं बहुत-बहुत आभार व्यक्त करना चाहती हूं कि उन्होंने संविधान के संरक्षण हेतु यह निर्णय लिया।शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी इस समय अपने अमेठी दौरे पर है। दौरे के तीसरे दिन स्मृति ईरानी संसदीय क्षेत्र में कई स्थानों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया। इस दौरान बैठक में भारी तादात में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story