×

Amethi News: सांसद स्मृति ईरानी ने मुस्लिम समाज के लोगों से की मुलाकात, पहनाया भगवा गमछा

Amethi News: स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र के मुस्लिम समाज के हजारों लोगों से मुलाकात किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम समाज के लोगों को भगवा अंग वस्त्र से सम्मानित किया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 31 March 2024 3:37 PM GMT
मुस्लिम समुदाय से मुलाकात कर मंत्री ने पहनाया भगवा गमछा।
X

मुस्लिम समुदाय से मुलाकात कर मंत्री ने पहनाया भगवा गमछा। (Pic: Newstrack)

Amethi News: हाई प्रोफाइल अमेठी में बीजेपी ने अपना परचम लहराने के लिए एंटी बीजेपी वोटर माने जाने वाले वोटरों को साधने की पूरी कोशिश कर रही है। इसमें स्वयं केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी ने मोर्चा संभाल लिया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र के मुस्लिम समाज के हजारों लोगों से मुलाकात किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम समाज के लोगों को भगवा अंग वस्त्र से सम्मानित किया।


चुनाव को लेकर जनता के बीच हैं स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को अपने मेदन मवई स्थित आवास पर संसदीय क्षेत्र के मुस्लिम समाज के आए हुए हजारों लोगों से मुलाकात की। स्मृति ईरानी से मिल जहां मुस्लिम समाज के लोग गदगद दिखे वहीं सभी ने एक स्वर से मोदी व योगी सरकार की नीतियों के साथ ही अमेठी में बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लिए हुए कार्यों के लिए स्मृति ईरानी की सराहना किया। इस दौरान स्मृति ईरानी ने आए हुए लोगों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी पिछले चार दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र में हैं।अपने निजी आवास पर बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्र संयोजकों के साथ बैठक करने के साथ सभी वर्गों के लोगों से मुलाकात की। रविवार को आवास पर पूरे संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे और स्मृति ईरानी से मुलाकात कर अपने मन की बात कही।

लोगों ने सरकारी नीतियों को सराहा

सभी ने मोदी व योगी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के बिना भेदभाव के सभी तक बराबर व एक साथ पहुंचने के लिए सराहना की। उन्होंने आगे बताया कि अमेठी संसदीय क्षेत्र में स्मृति के प्रयास से हो रहे विकास कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि दीदी बिना किसी भेदभाव के सभी को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। यही वजह है कि आज दीदी स्मृति से मिलने बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग अपने सांसद के आवास पर पहुंचे हैं। यह पहला मौका है जब अमेठी के मुस्लिम समाज के लोगों को इतनी बड़ी संख्या में अपने सांसद के आवास पर सम्मान के साथ बुलाया गया है। अब से पहले किसी भी सांसद ने उन्हें अपने आवास पर नहीं बुलाया। इसी के साथ लोकसभा सोशल मीडिया वालिंटियर मीट में दीदी स्मृति शामिल हुई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story