×

Amethi News: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, कह दी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर ये बड़ी बात

Smriti Irani in Amethi: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत रामदय पुर पहुंची। जन चौपाल कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुन कर अधिकारियों से तत्काल निस्तारण कराने का निर्देश दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 29 Dec 2023 1:22 PM GMT
Smriti Irani in Amethi
X

Smriti Irani in Amethi (सोशल मीडिया) 

Smriti Irani in Amethi: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर चुटकी लिया है।स्मृति ईरानी चाय की दुकान पर चाय पीते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि को नाला बनवाने की बात कह रही थी।इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग कह रहे है।राहुल गांधी अब तक एक नाला नही बनवा पाए।आप नाले को अच्छे से बनवाना।इसके पूर्व स्मृति ईरानी ने डीआईओएस को फोन पर जम कर फटकार लगाई।

हैं सांसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत रामदय पुर पहुंची।जहां जन चौपाल कार्यक्रम में लोगो की समस्याएं सुन कर अधिकारियों से तत्काल निस्तारण कराने का निर्देश दिया।वहां काफी तादात में ग्रामीण आवास,राशन कार्ड,पेंशन वा अन्य समस्याओं को लेकर सांसद स्मृति ईरानी से मिले।इसी दौरान एक सेवा निवृत्त शिक्षक राम नाइक पांडेय अपनी समस्या लेकर सांसद स्मृति ईरानी के पास पहुंचे। राम नाइक की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए सांसद स्मृति ईरानी ने तत्काल जिला विद्यालय निरीक्षक अमेठी को फोन मिला दिया।संतोष जनक जवाब ना मिलने पर केंद्रीय मंत्री फोन पर जिला विद्यालय निरीक्षक को खूब खरी खोटी सुनाई।शिक्षक की समस्या को तत्काल निराकरण करने की बात कह कर स्मृति ईरानी ने फोन काट दिया।

महावीरन मंदिर में की पूजा

इसके बाद उनका काफिला सीधे सराय खेमा गांव पहुंचा।जहां उन्होंने सबसे पहले प्राचीन महावीरन मंदिर में हनुमान जी का दर्शन पूजन किया।इसके बाद जन चौपाल कार्यक्रम में हिस्सा लिया।वहां भारी तादाद में लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे।स्मृति ईरानी ने एक एक करके सभी की शिकायत सुनकर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण का निर्देश दिया।वहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने माइक से घोषणा किया।उन्होंने कहा कि जिनकी भी जो समस्याएं है।यहां अधिकारी मौजूद है।सभी लोग अपनी समस्या लिखवा दीजिए।आवास के लिए उन्होंने लोगो से अपील किया कि जिनके पास आवास नही है वे लोग अपना नाम लिखवा दें पात्र लोगों को जांच के बाद आवास मिलेगा।इसके बाद उनका काफिला लोनिया पुर के लिए निकल गया।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story