×

Amethi News: स्मृति का राहुल पर तंज, 15 साल सांसद रहे पर नहीं जानते गांव के नाम

Amethi News: स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि यदि कांग्रेस की सरकार देश में बनी तो राम मंदिर निर्माण के निर्णय को बदल देगी।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 May 2024 5:11 PM GMT
Amethi News
X

समृति ईरानी। (pic: social media)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि यदि कांग्रेस की सरकार देश में बनी तो राम मंदिर निर्माण के निर्णय को बदल देगी। उन्होंने कहा कि जब मैं यह बात सुनी तो रायबरेली में कांग्रेस पार्टी को संदेश भेजा। अमेठी में हनुमानगढ़ी का मंदिर है। हनुमान मंदिर के ध्वज को कोई हाथ लगा कर दिखाएं अमेठी वाले ईंट से ईंट बजा देंगे।

राहुल पर किया तंज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा। वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी सांसद को संसदीय क्षेत्र के गांव के नाम तो पता है। उन्होंने गांव का नाम लेते हुए कहा कि मुसाफिरखाना, महोना, सलोन डीह आदि गांव कहां है आपकी सांसद जानती हैं। राहुल गांधी का बिना नाम लिए हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि जो 15 साल यहां के सांसद रहे वह ना तो मुसाफिरखाना हिंदी में लिख सकते हैं ना संग्रामपुर हिंदी में लिख सकते हैं।

सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ना होती तो आप लोगों को कोरोना का टीका ना लग पाता। स्मृति ईरानी ने सवाल करते हुए कहा कि आप लोगों ने दो-दो टीक लगवाएं। उन्होंने टिकों की कीमत बताते हुए कहा कि एक टीके की कीमत ₹600 है। दो टीका की कीमत ₹1200 है। यदि कांग्रेस की सरकार होती तो ना तो आपको टीका लग पाता और ना ही मुफ्त का अनाज मिल पाता। केंद्रीय मंत्री ने किसान सम्मन निधि विद्युतीकरण व अन्य केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि यह सब योजनाएं तभी संभव है जब मोदी जी की सरकार रहेगी।

20 मई को है मतदान

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी इन दिनों अमेठी में चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। पब्लिक मीटिंग के जरिए गांव गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं सरकार की उपलब्धियां को गिनाकर आने वाली 20 तारीख को कमल के फूल की बटन दबाने की अपील कर रही हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story