×

Amethi News: स्मृति ईरानी ने उठाया संदेशखाली का मुद्दा, बोलीं- हिंदू बहू बेटियों के साथ हुआ बलात्कार

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि संदेशखाली में हिंदू परिवार की बहन बेटियों के साथ तृणमूल कार्यालय में बलात्कार हुआ।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 25 April 2024 3:41 PM GMT
Smriti Irani cornered Congress on Sandeshkhali issue in Amethi
X

अमेठी में स्मृति ईरानी ने संदेशखाली मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा: Photo- Newstrack

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए संदेश खाली को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि संदेश खाली में हिंदू परिवार की बहन बेटियों के साथ तृणमूल कार्यालय में बलात्कार हुआ। उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों की बहू बेटियां नही मिली उनके खेत में पानी छोड़ दिया गया। राहुल गांधी इस तरह की सरकार का समर्थन करते हैं। स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि "उनसे पूछा जाए कि चुनाव के समय मंदिर में जाते हो और गठबंधन करते समय सनातनियों को गाली देते हो।"

स्मृति ईरानी ने संदेशखली मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में एक जन सभा को संबोधित करते हुए राम भक्त की परिभाषा बताते हुए कहा कि "राम भक्त वह होता है जो समाज में न्याय करता है। राम भक्त बड़ों एवं महिलाओं का सम्मान करता है।" केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेशखली मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि "कितने लोगों ने संदेश खली स्थान का नाम सुना है, खासकर महिलाओं से सवाल करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि क्या आपने संदेश खली नाम सुना है ।


बंगाल में एक जगह है संदेश खली। जहां राहुल जी का जो लोग समर्थन करते हैं वहां की सरकार तृणमूल कांग्रेस की सरकार जहां राहुल गांधी का समर्थन करते हैं आप लोग जानते हैं क्या किए हैं वहां संदेश खाली में हिंदू परिवारों को चिन्हित किया गया उनके घर में यदि कम उम्र की बहू है तो उसको चिन्हित किया। माताओं बहनों एवं बेटियों को उठाकर तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में सामूहिक बलात्कार किया। यकीन न आये तो यह पत्रकार लोगों से पूछ लीजिए चैनल पर देख लीजिए जो लोग राहुल गांधी का समर्थन करते हैं।

सत्ता पाना ही उनका सबसे बड़ा स्वार्थ- स्मृति ईरानी

जिसके घर की घर की बहू बेटियां नही मिलीं उनके बेटों को मारा पीटा गया, उनके खेतों में पानी छोड़ दिया ताकि उनकी फसल ना हो पाए मैंने राहुल जी से कहा बंगाल में आप ऐसे लोगों का समर्थन छोड़ दीजिए लेकिन उन्होंने एक न सुनी क्योंकि सत्ता पाना ही उनका सबसे बड़ा स्वार्थ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story