×

Amethi News: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, राहुल गांधी की न्याय यात्रा को बताया ढोंग

Amethi News: स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं विशेष रूप से भारत सरकार का आभार प्रकट करना चाहूंगी, उनके सौजन्य से आज कैंप लगाकर हमारे दिव्यांग भाई बहन को और बुजुर्गों को भारत सरकार ने लाभांवित किया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 28 Dec 2023 5:59 PM GMT
X

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, राहुल गांधी की न्याय यात्रा को बताया ढोंग: Video- Newstrack

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जो अन्याय के लिए जाने जाते हैं वे आज न्याय के लिए ढोंग कर रहे हैं। स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची हैं। गुरुवार को उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग अन्याय के लिए जाने जाते हैं वे आज न्याय दिलाने का ढोंग कर रहे हैं। उनका इशारा राहुल गांधी द्वारा निकाली जाने वाली न्याय यात्रा की ओर था।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि मैं विशेष रूप से भारत सरकार का आभार प्रकट करना चाहूंगी, उनके सौजन्य से आज कैंप लगाकर हमारे दिव्यांग भाई बहन को और बुजुर्गों को भारत सरकार ने लाभांवित किया है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान कार्ड योजना के अंतर्गत 10 करोड़ परिवारों को सालाना 5 लाख रुपए के इलाज की व्यवस्था कराती है।


अमेठी लोकसभा क्षेत्र में दिव्यांगजनों के लिए मेडिकल कैंप शुरू

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के माध्यम से बाजार से 70 से 80 प्रतिशत काम दामों में दवा लोगों को उपलब्ध हो रही है। इसी श्रृंखला में आज अमेठी लोकसभा क्षेत्र में चीफ मेडिकल ऑफिसर से निवेदन किया है कि दिव्यांग जनों के लिए मेडिकल कैंप लगाया जाए जिसमें जन औषधि केंद्र के प्रतिनिधि उपस्थित हों जिससे दिव्यांगजनों को न सिर्फ डॉक्टरी सहयोग और सहायता मिले बल्कि जो दवा में राहत हो वहीं पर उन्हें मिल जाए। उन्होंने कहा कि मैं आभार व्यक्त करती हूं कि जिला के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने मेरे इस आग्रह को स्वीकार किया। उनके सहयोग से आज से ही अमेठी लोकसभा क्षेत्र में दिव्यांगजनों के लिए मेडिकल कैंप शुरू हो गया।

इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जगदीशपुर विकास खंड क्षेत्र के नव निर्मित थाने के वारिस गंज में नव निर्मित भाले सुल्तान थाना भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुईं। इसके बाद गौरीगंज के नवोदय विद्यालय में एलिमिको द्वारा आयोजित दिव्यांगों को कृत्रिम अंग व उपकरण वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story