TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: ईयरफोन बना मौत की वजह, नहीं सुनाई दी ट्रेन की आवाज, दो की मौत

Amethi News: दोनों युवक मजदूरी करते थे। कान में ईयरफोन लगाने की वजह से ट्रेन की आवाज नहीं सुन सके। जिसके चलते दोनों की मौत हो गई।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 28 Sep 2024 6:19 AM GMT
Amethi News
X

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Amethi News: प्रतापगढ़ लखनऊ रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।यह हादसा उस समय हुआ जब दोनों युवक कान में इयर फोन लगा कर रेलवे ट्रैक पर टहल रहे थे। इसी दौरान इंटरसिटी ट्रेन आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया है। पुलिस अन्य विधिक करवाई में जुटी हुई है।

ईयरफोन लगाने की वजह से हुआ हादसा

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बनी स्थित प्रतापगढ़-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की दर्द नाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक कान में इयर फोन लगा कर रेलवे ट्रैक पर टहल रहे थे। तभी प्रतापगढ़ से रायबरेली की ओर जा रही ट्रेन नं 14123 प्रतापगढ़ कानपुर इंटर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनो युवकों की पहचान रोहित 24 निवासी ग्राम बेहटा थाना खमरिया जनपद लखीमपुर खीरी, व प्रमोद यादव उम्र लगभग 28 पुत्र शोभरनलाल निवासी ग्राम गुरैला थाना तंबौर जनपद सीतापुर के रूप में हुई। दोनों युवक मजदूरी करने के लिए आए हुए थे।

मौके पर पहुंची पुलिस

मृतक रोहित वेल्डिंग का काम करते था तथा प्रमोद यादव रोहित के साथ हेल्पर का काम करते थे। दोनों व्यक्ति बनी गवा में बन रहे धान, गेहूं के गो डाउन पर वेल्डिंग का काम कर रहे थे। ‌मामले की सूचना स्टेशन अधीक्षक गौरीगंज ने थाना गौरीगंज को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राप्त सूचना अंकित कर शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी हाउस गौरीगंज भेजा दिया। पूरे मामले में सीओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि पंचनामा भरवा कर दोनों शवों को पीएम हेतु भेज दिया गया। मामले में अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story