TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sultanpur: अखिलेश की इच्छा पूरी हो गई! पिता ने बोली चौंकाने वाली कई बड़ी बातें

Amethi News: अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर निवासी अनुज प्रताप सिंह सुत धर्म राज सिंह का बीती रात उन्नाव में पुलिस मुठभेड़ में एनकाउंटर कर दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 23 Sep 2024 6:58 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2024 7:05 AM GMT)
Sultanpur: अखिलेश की इच्छा पूरी हो गई! पिता ने बोली चौंकाने वाली कई बड़ी बातें
X

सुल्तानपुर डकैती मामले में आरोपी अनुज के एनकाउंटर के बाद परिजनों ने सरकार पर खड़े किए सवाल  (photo: social media )

Amethi News: सुल्तानपुर डकैती कांड में आरोपी अनुज प्रताप सिंह के उन्नाव में एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर के बाद आरोपी के पिता का बड़ा बयान सामने आया है। उन्नाव पुलिस मुठभेड़ में ढेर बदमाश के पिता ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है। उसके पिता ने भावुक हो कर कहा कि अखिलेश यादव की इच्छा पूरी हो गई। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा राजनीति का शिकार हो गया। मेरे बेटे के ऊपर सिर्फ एक मुकदमा दर्ज था। उसके बाद सुल्तानपुर मामले में नाम आया।

उन्होंने सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिनके ऊपर कई मुकदमे दर्ज है, उनका कुछ नहीं हो रहा। जिनके ऊपर एक दो मामले हैं उनको मारा जा रहा। यह सरकार है कुछ भी कर सकती है। बदमाश अनुज के एनकाउंटर की खबर सुनते ही पैतृक घर पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर निवासी अनुज प्रताप सिंह सुत धर्म राज सिंह का बीती रात उन्नाव में पुलिस मुठभेड़ में एनकाउंटर कर दिया। एनकाउंटर की खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। सुबह होते ही बदमाश के पैतृक गांव में लोगों का आवागमन शुरू हो गया। जिसके बाद बदमाश के पिता ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि अनुज प्रताप मेरा लड़का था और सूरत में इसके ऊपर एक ही केस था। बाकी सुल्तानपुर में केस था। पुलिस ने एनकाउंटर कर के उसको मृत घोषित कर दिया। हम लोगों को इस विषय मे कोई जानकारी नही है। 3 मई को ये घर आया था । 4 जून को ये चला गया था।

केवल जाती विशेष का एनकाउंटर..

एक सवाल के जवाब में अनुज के पिता ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था केवल जाती विशेष का एनकाउंटर सरकार करवा रही। आज देख लीजिए ठाकुरों का भी एनकाउंटर हो गया है। उसके पिता ने सरकार पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर 35 से 40 केस है उनका एनकाउंटर नहीं हो रहा है, जिनके ऊपर 2 से चार केस है उनका एनकाउंटर हो रहा है। सरकार की मर्जी है चाहे जो करे।

दिन दहाड़े करोड़ों की डकैती

दरअसल, बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर शहर में चौक क्षेत्र के ठठेरी बाजार में भरत जी सर्राफा के यहां दिन दहाड़े करोड़ों की डकैती हुई थी। डकैती करने वाले गिरोह के सदस्यों से कुछ दिन पूर्व एसटीएफ की मुठभेड़ हुई। लूट की घटना में शामिल डकैतों से एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक डीके शाही की टीम से थाना कोतवाली देहात अंतर्गत मिश्रपुर पुरैना में मुठभेड़ हुई। जिसमें घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से 1 लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम अगरौरा थाना बक्श, जनपद जौनपुर एसटीएफ के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में बुरी तरह से घायल अवस्था में मंगेश को अस्पताल में इलाज हेतु भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story