Amethi: स्मृति ईरानी का कांग्रेस नेता पर पलटवार, राहुल गांधी पर रखी ये शर्त

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से कई गांव में लोगों से मिली। इस दौरान भारी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात किया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 20 Feb 2024 2:23 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर हमला किया। सांसद ने कहा कि मुझे खुशी है कि राहुल गांधी बिना वायनाड गए अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और सपा बसपा का सहयोग भी नही लेंगे। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें इस बात की तत्काल घोषणा कर देनी चाहिए। उक्त बातें स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपने दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा।

...तो आज ही उनकी सीइसी जारी कर दे

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं चाहूंगी कि जय राम रमेश मेरे उद्बोधन के बाद जो बयान दिया है आज ही उनकी सीइसी जारी कर दे। भारतीय जनता पार्टी की सामान्य कार्य कर्ता होने के नाते मैं इस चुनौती का स्वागत करती हूं। जय राम रमेश राहुल गांधी से कह दे कि सीसी के माध्यम से घोषणा करा दे कि मैं बिना अखिलेश के और मायावती के बिना वायनाड गए चुनाव लड़ेंगे।

एक-एक करके शिकायतों का किया निस्तारण

इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से कई गांव में लोगों से मिली। इस दौरान भारी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात किया। जिस पर उन्होनें वहां पर मौजूद अधिकारियों से एक-एक करके शिकायतों की निस्तारण करने का निर्देश दिया। अमेठी के इतिहास में पहली बार हो रहा है जब कोई सांसद गांव गांव जाकर लोगों की समस्याओं का निराकरण कर रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story