×

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी महिला खेल प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को करेंगी सम्मानित

Amethi News: स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र मे करोड़ों रुपयों की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगी, चुनाव के पूर्व इतनी बड़ी परियोजनाओं की सौगात अमेठी वासियों के लिए बड़ी बात होगी

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 5 March 2024 9:19 AM GMT
Amethi News
X
Amethi News 

Amethi News: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी 6 मार्च को संसदीय क्षेत्र की महिलाओं के लिए गांव-गांव आयोजित हुए सांसद महिला खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को अलग-अलग पांचों विधान सभा क्षेत्रों में पहुंचकर सम्मानित करेंगी। वहीं अमेठी में महिलाओं के सम्मान के साथ करोड़ों की लागत से होने वाले विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी।केंद्रीय मंत्रीस्मृति ईरानी आगामी 6 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रही है।इस दौरान स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र के पांचों विधान सभा क्षेत्रों में सांसद खेल प्रतियोगिता के विजई प्रतिभागियों को सम्मानित करेंगी।इसके अलावा स्मृति ईरानी करोड़ों रुपयों की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगी।चुनाव के पूर्व इतनी बड़ी परियोजनाओं की सौगात अमेठी वासियों के लिए बड़ी बात होगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति छह मार्च को सुबह दस बजे सलोन विधान सभा क्षेत्र की सांसद महिला खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को नगर के विशाल टाकीज के करीब मैदान में पुरस्कार वितरण करेंगी। दोपहर 12 बजे वह तिलोई विधान सभा क्षेत्र की महिला प्रतिभागियों को खेल का मैदान रमई में पुरस्कृत करेंगी। लगभग 1.15 बजे जगदीशपुर के मन्नत मैरिज लान, रामलीला मैदान के बगल आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचेंगी। ढाई बजे गौरीगंज के मनीषी महिला महाविद्यालय में विधान सभा क्षेत्र के विजयी प्रतिभागियों के बीच पहुंचेंगी। शाम चार बजे अमेठी के डा. भीमराव आंबेडकर स्टेडियम में विधान सभा क्षेत्र की विजयी महिला प्रतिभागियों को सम्मानित करेंगी।स्मृति ईरानी महिलाओं को पुरस्कार देने के साथ वह उनसे सीधा संवाद भी करेंगी। अमेठी में महिलाओं के सम्मान के साथ करोड़ों की लागत से होने वाले विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story