Amethi News: पानी भरने को लेकर हुए विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Amethi News: युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। युवक के पड़ोसियों से सरकारी नल में पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 9 Sep 2024 6:18 AM GMT
X

पानी के लिए युवक की पीट पीट कर हत्या  (फोटो; सोशल मीडिया )

Amethi News: अमेठी में मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर लहू लुहान कर दिया। परिजन जब अस्पताल ले कर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की नल में पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। युवक की मौत से परिजनों में हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच एवं अन्य कार्यवाही में जुट गई है।

जिले के जायस थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरे गंगाराम निवासी संतोष सुत राम देव (25) की रविवार देर शाम आधा दर्जन लोगों ने पीट पीटकर लहू लुहान कर दिया। जब तक परिजन कुछ समझ पाए हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। आनन फानन में परिजन घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवक के पड़ोसियों से सरकारी नल में पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते आधा दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दिया।

घर के सामने लोगों का विवाद

मृतक की पत्नी माधुरी ने बताया कि सरकारी नल में पानी भरने को लेकर आए दिन हमारे घर के सामने के लोग विवाद करते थे। जब हम लोग पानी भरने जाते थे तो गाली गलौज करने लग जाते थे। कल शाम को हमारे पति वापस आ रहे थे तो पड़ोस के कई लोग मिलकर लाठी डंडों के साथ हमारे पति के ऊपर हमला कर दिए । जब हम लोगों को पता चला तो अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में विधि कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस शव के पीएम कार्यवाही कर रही है। पूरे मामले में सीओ तिलोई अजय सिंह ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मार पीट की सूचना मिलीं थी। मामले में जायस थाने में अग्रिम विधिक करवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story