×

Jaunpur News: अमित शाह का अखिलेश यादव पर जोरदार हमला, बोले सपा शासन काल में गोली और छर्रे बनते थे

छठे और सातवें चरण को मिलाकर भाजपा को 300 के पार जाना है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गोली और छर्रे बनते थे और भाजपा की सरकार में सेना के लिए मिसाइलें और गोले बन रहे हैं।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 March 2022 1:29 PM GMT
Jaunpur News
X

अमित शाह की तस्वीर 

Jaunpur News: विधानसभा चुनाव 2022 में सातवें और आखिरी चरण के लिए अब घमासान तेज हो गया है। केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज बुधवार को जौनपुर जिले केराकत सु विधान सभा क्षेत्र स्थित कृषक इन्टर कालेज थानागद्दी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कहा कि चुनाव के पांच चरणों में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो चुका है।

छठे और सातवें चरण को मिलाकर भाजपा को 300 के पार जाना है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गोली और छर्रे बनते थे और भाजपा की सरकार में सेना के लिए मिसाइलें और गोले बन रहे हैं, जो पाकिस्तान से देश की सुरक्षा कर रहे हैं। गन्ना चीनी और दूध उत्पादन में उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बना है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ है। उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा को साफ कर दिया है। भाजपा की 300 पार सीटें आ रही हैं। गृह मंत्री कहा कि भाजपा ने कानून का राज लाया, माफिया को समाप्त कर दिया। पांच सालों में योगी जी ने चुन चुनकर माफिया को या तो ऊपर भेजवा दिया या फिर वह जेल में डर के बंद हो गए।

भू माफिया से भूमि मुक्त कराकर गरीबों का घर बनवा दिया। उत्तर प्रदेश दूध, चीनी, अदरक के उत्पादन में नम्बर वन है। अखिलेश की सरकार में उत्तर प्रदेश खून करने, दुष्कर्म, डकैती के मामले में नम्बर वन था।

अमित शाह की तस्वीर

गृह मंत्री ने आगे कहा कि अखिलेश की आंखों पर एक ऐनक है, जिससे वह एक ही जाति व दूसरे ऐनक से एक ही धर्म दिखाई देता है। भारतीय जनता पार्टी ही विकास की काम करती है। मोदी जी ने माताओं व बहनों को एक करोड़ 67 लाख घरों में सिलेंडर दिया है। होली व दीपावली पर मुफ्त में सिलेंडर दिया जाएगा।

मोदीजी का बड़ाई करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिजली एक करोड़ 47 लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया। किसानों के एकाउंट में पैसा भेजने का काम मोदी सरकार ने किया। अगले पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना होगा। टीका को लेकर बोले कि अखिलेश जी ने कहा था कि मोदी का टीका है।

मत लगवाओ लेकिन खुद अंधेरे में टीका लगवाए। एक सौ तीस करोड़ लोगों को टीका लगवा कर कोरोना से सुरक्षित भाजपा ने किया। दो साल तक प्रति व्यक्ति प्रति माह पांच किलो राशन के साथ नमक व तेल देने का काम मोदी जी ने किया। धारा 370 को उखाड़ फेंक दिया। मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए पूरी जनता से मुट्ठी बांधकर संकल्प लेने का आह्वान किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story