×

यूपी में कई परियोजनाओं का भूमि पूजन, हजारों फ्लैट खरीदारों की जगी आस

आम्रपाली समूह की 24 परियोजनाओं के 42 हजार निवेशकों की सूची को कोर्ट रिसीवर की साइट पर अपलोड कर दिया गया है, इसमें फ्लैट या विला खरीदार अपना-अपना नाम चेक कर सकते है।

Shivani
Published on: 31 Aug 2020 5:16 PM GMT
यूपी में कई परियोजनाओं का भूमि पूजन, हजारों फ्लैट खरीदारों की जगी आस
X
आम्रपाली समूह की 24 परियोजनाओं के 42 हजार निवेशकों की सूची को कोर्ट रिसीवर की साइट पर अपलोड कर दिया गया है। फ्लैट या विला खरीदार अपना नाम चेक कर सकते है।

नोएडा : आम्रपाली समूह की 24 परियोजनाओं के 42 हजार निवेशकों की सूची को कोर्ट रिसीवर की साइट पर अपलोड कर दिया गया है, इसमें फ्लैट या विला खरीदार अपना-अपना नाम चेक कर सकते है। इसके बाद परियोजना में अपना अपना बकाया दस किस्तों बांट कर जमा करा सकते है।

कोर्ट रिसीवर की साइट पर 42 हजार फ्लैट खरीदारों की सूची जारी

सोमवार को ड्रीम वैली परिसर में तैयार हो रही एनचेंटे परियोजना पर काम शुरू करने के लिए नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी (एनबीसीसी) की ओर से भूमि पूजन कराया गया। जिसका कार्य दिसंबर 2022 में पूरा होगा। यहां के करीब 2500 फ्लैट खरीदारों को उनका आशियाना मिलने की उम्मीद जाग गई है।

Amrapali 42 thousand homebuyers List released on court receiver site

कई परियोजनाओं का भूमि पूजन करवाकर काम शुरू

बता दें कि हाल में कोर्ट रिसीवर की निगरानी में एनबीसीसी ने आम्रपाली समूह के तमाम परियोजनाओं को पूरा करने के लिए भूमि पूजन कर काम शुरू करवा दिया है। इसमें किंग्सवुड, गोल्फ होम्स, सेंचुरियन पार्क, टैरस होम्स, ट्रॉपिकल गार्डन, ड्रीम वैली विला परियोजनाओं के फ्लैट खरीदार शामिल हैं, इन्हें दिसंबर 2022 में आशियाना मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: 44 साल का टूटेगा रिकॉर्ड: जल्द आएगी ठंड, पूरे एक महीने होगी बारिश, ये है बड़ी वजह

2500 फ्लैट खरीदारों की आस जगी

खरीदारों के मुताबिक आम्रपाली समूह की जिन परियोजनाओं पर काम शुरू किया गया है, उसमें एडवांस स्टेज के प्रोजेक्ट हैं, जिनका स्ट्रक्चर खड़ा है, सिर्फ प्लास्टर, फिनिसिंग, पेंटिंग, इलेक्ट्रिकल, जल, सीवर, ड्रेनेज सिस्टम को काम पूरा किया जाना बाकी है।

Amrapali 42 thousand homebuyers List released on court receiver site

परियोजना फ्लैट खरीदार काम पूरा करने की खर्च होने वाली राशि

-किंग्सवुड 4300 441.17 करोड़ रुपये

-गोल्फ होम्स 4300 636.35 करोड़ रुपये

-ड्रीम वैली विला 273 163.63 करोड़ रुपये

-सेंचुरियन पार्क (टैरस होम्स, ट्रॉपिकल गार्डन, ड्रीम वैली विला) 12000 860.40 करोड़ रुपये

-एनचेंटे 2500 350 करोड़ रुपये

रिपोर्टर - दीपांकर जैन , नोएडा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story