×

अमरोहा: कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी द्वारा आचार संहिता का उलंघन, वीडियो वायरल

सचिन चौधरी की दबंगई का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है की उनके फार्म हॉउस पर खुले आम गाड़ियों से लोग आ जा रहे हैं और अंदर जहां शराब और खाना परोसा जा रहा है वहां बाकायदा सचिन चौधरी के चुनाव प्रचार का पोस्टर भी लगा हुआ है ।

SK Gautam
Published on: 10 April 2019 5:36 AM GMT
अमरोहा: कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी द्वारा आचार संहिता का उलंघन, वीडियो वायरल
X

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोक सभा सीट से दबंग बिल्डर कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी के फार्म हॉउस पर चुनाव आचार संहिता की धज्जियाँ उड़ाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में सचिन चौधरी के फार्म हॉउस में इलाके के लोगों को रात के अंधेरे में खाना और शराब परोसी जा रही है ।

सचिन चौधरी की दबंगई का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है की उनके फार्म हॉउस पर खुले आम गाड़ियों से लोग आ जा रहे हैं और अंदर जहां शराब और खाना परोसा जा रहा है वहां बाकायदा सचिन चौधरी के चुनाव प्रचार का पोस्टर भी लगा हुआ है ।

[playlist type="video" ids="341495"]

प्रत्याशी के फार्म हाउस पर हो रहे हैं ऐसे काम कि जिसके कारण चुनाव आचार संहिता का हो रहा है उलंघन

फार्म हाउस में जहां तहां शराब की बोतलें पड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। महफ़िल में पैक बना कर पीते हुए लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक युवक बता रहा है की अन्दर खूब शराब पिलाई जा रही है ।

ये भी देखें :कर्नाटक: आयकर विभाग ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

सचिन चौधरी दबंगई के साथ आसपास घूम रहे है। सचिन चौधरी बिल्डर हैं और उनकी मुरादाबाद, अमरोहा, हापुड़ और गाज़ियाबाद में बहुत सी संपत्तियां हैं सचिन अपने धनबल के साथ चुनावी मैदान में हैं। वायरल वीडियो, अमरोहा लोक सभा की गढ़ विधान सभा इलाके में स्थित सचिन चौधरी के फार्म हॉउस का बताया जा रहा है ।

इस इलाके में सचिन चौधरी का काफी दबादबा है। और हर रात उनके फार्म हाउस पर इसी तरह की महफ़िलें सजती हैं। जो आचार संहिता का सीधा उल्लंघन है।

ये भी देखें :चुनावी बॉन्ड के खिलाफ याचिका पर SC में सुनवाई

अमरोहा लोक सभा सीट पर भाजपा के कंवर सिंह तंवर कांग्रेस के सचिन चौधरी और गठबंधन के कुंवर दानिश अली के बीच कड़ा त्रिकोणीय मुकाबला है। इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी का कहना है की मैं चुनाव प्रचार में लगा हुआ हूं मुझे पता नहीं है । मैंने वीडियो अभी देखा नहीं है ये चुनाव है। इसमें लोग आ जा रहे हैं। ये चीजें चुनाव में आम हैं इसका बहुत ज्यादा वजूद नहीं है ये चीज़ें चलती रहेंगी। चुनाव ख़त्म हो जायेगा तो फिर कुछ देखने को नहीं मिलेगा । उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा और कहा लोगो की सरकार है कुछ भी चलवा सकते हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story