×

Amroha Girl Viral Video: पुलिसकर्मी की बेटी ने किया प्रेम विवाह, वीडियो में बताया पिता से है खतरा

Amroha News Today: बदायू जिले में तैनात अमरोहा निवासी सिपाही की बेटी ने हिडीसी क्षेत्र के निवासी युवक से प्रेम विवाह कर लिया। घुवती ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके अपने और ससुराल वालों के जान को खतरा बताया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Nov 2022 4:57 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2022 5:08 AM GMT)
X

Amroha Girl Viral Video 

Amroha News Today: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की रहने वाली युवती एक सप्ताह से लापता बताई जा रही थी। युवती के पिता बदायू जिले में सिपाही के पद पर तैनात हैं। अब युवती ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उसने हिडीसी क्षेत्र के निवासी युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। युवती बता रही है कि उसने आर्य मंदिर में जाकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर लिया है। वायरल वीडियों में युवती ने पिता और भाई से जान का खतरा बताते हुए ससुर को अगवा कराने का आरोप लगाया। युवती ने प्रशासन से अपनी और अपने ससुराल वालों के सुरक्षा की मांग की है।

युवती ने पुलिसकर्मी पिता पर लगाए आरोप

यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के देहात थाना क्षेत्र के मिलक पापड़ी गांव का है। जहां अपने प्रेमी से विवाह करने के बाद ही युवती ने एक वीडियो जारी करते हुए अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने कहा कि उसके पिता और भाई मिलकर उसके ससुराल वालों के सभी सदस्यों को लगातार परेशान कर रहे हैं। युवती ने कहा कि उसने अपने पिता के खिलाफ जाकर अपने मनपसंद लड़के से शादी की है। जिसके कारण उसके पिता उसकी हत्या करवा सकते हैं।

युवती ने वीडियो में कहा वह बालिग है और जिससे उसने शादी किया है वह भी बालिग है। वह अपने अधिकारों को पूरी तरह जानती है। वायरल वीडियो में युवती ने आगे बताया कि उसके पिता उसकी तलाश करवाने के लिए उसके पीछे कई टीम लगाए हुए हैं। युवती ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसके ससुर को भी अगवा कर लिया गया है। युवती ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसको और उसके ससुराल वालों को उचित सुरक्षा दी जाए।

मामले पर पुलिस का बयान

मामले पर जानकारी देते हुए सीईओ अमरोहा विजय राणा ने बताया कि एक लापता युवती का वीडियो संज्ञान में आया है। वीडियो में युवती ने अपने पिता पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। अगर युवती द्वारा सुरक्षा की मांग की जाती है तो मामले में विविध कार्रवाई कर उसे सुरक्षा प्रदान की जाएगी फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story