×

Amroha Video: परिवार सहित बाइक से स्टंट का Video Viral, बाइक पर लटके नजर आ रहे हैं बच्चे

Amroha Latest Video: यूपी के अमरोहा जनपद से स्टंट करने का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो में एक युवक परिवार सहित बाइक से स्टंट करता नजर आ रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 May 2022 7:53 AM GMT (Updated on: 30 May 2022 9:00 AM GMT)
X

Amroha Bike Stunt Video (Image Credit : Social Media)

Amroha Video : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से मोटर साइकिल से स्टंट करने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक अपने पूरे परिवार के साथ एक ही बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा है। मामला अमरोहा जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां बिजनौर मार्ग पर एक बाइक सवार अपने बीवी बच्चों समेत जा रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा गया कि एक ही बाइक पर कुल 7 लोग सवार हैं जिसमें बच्चे बाइक के किनारे लटकते नजर आ रहे हैं। अगर बाइक चालक द्वारा थोड़ी सी भी चलने में कोई गलती हुई तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

बीते दिन भी स्टंट का मामला आया था सामने

अमरोहा जनपद से बीते दिन भी स्टंट का मामला सामने आया था। जहां गजरौला नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार खतरनाक स्टंट करते नज़र आया। इस स्टंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला अमरोहा जनपद के गजरौला औद्योगिक नगर क्षेत्र का बताया जा रहा जहां माल रोड के पास रहने वाला एक युवक रविवार को अपने स्टंट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हाईवे पर स्टंट करते हुए ट्रैफिक नियमों का धज्जियां उड़ाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पूरे पुलिस विभाग में हलचल मच गया मामले पर गजरौला थाना प्रभारी ने कहा हम वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर रहे हैं जल्दी उसे गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story