×

UP Video Viral: लखनऊ गर्ल के बाद अमरोहा के 'थप्पड़बाज दरोगा', 22 सेकेंड में जड़ दिए 9 चाटे

Amroha Police Viral Video: मामला यूपी के अमरोहा की नौगांवा सादात कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिखने वाले शख्स नौगांवा सादात कोतवाली में तैनात दरोगा कृपाल सिंह हैं।

aman
Written By aman
Published on: 26 Sep 2022 3:03 PM GMT
X

अमरोहा का थप्पड़बाज दरोगा युवक को थप्पड़ मारते हुए 

Amroha Police Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में एक दरोगा की सरेराह गुंडई देखने को मिली। यह दरोगा खाकी के रौब में बीच सड़क एक युवक को इतने थप्पड़ मारे कि अब इसका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यूपी पुलिस का ये दरोगा युवक को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है और थप्पड़ भी मार रहा। वायरल वीडियो में उक्त दरोगा ने युवक को 22 सेकेंड में 9 थप्पड़ जड़ दिए।

वायरल वीडियो के आधार पर एसपी ने कार्यवाही करते हुए आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया। लेकिन, आपको हैरानी ये जानकर होगी कि जिस वजह से दरोगा महोदय को इतना गुस्सा आया, वो तो इतनी बड़ी गलती थी नहीं। लेकिन, जब खाकी और उसकी गर्मी सिर पर चढ़ा हो तो भाई कौन बताए और कौन समझाए।

कहां का है मामला?

यह मामला यूपी के अमरोहा जिले की नौगांवा सादात कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिखने वाले शख्स नौगांवा सादात कोतवाली में तैनात दरोगा कृपाल सिंह हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दरोगा अन्य पुलिस वालों के साथ रविवार रात 10 बजे के करीब गश्त पर निकले थे। तभी कुछ ऐसा हुआ कि उनका गुस्सा फूट पड़ा।

क्या था मामला?

दरअसल, दरोगा कृपाल सिंह जब पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे, उसी समय पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए एक युवक बाइक से गुजरा। उसकी बाइक में सायरन बज रहा था। सायरन की आवाज़ सुनकर दरोगा साहब भड़क गए। पहले तो दोरागा ने युवक को रोककर सायरन बजाने का कारण पूछा। उन्होंने युवक से सायरन की अनुमति और पद के बारे में भी पूछताछ की। तब युवक ने बताया कि वह किसी पद पर नहीं है। और न ही वह कोई अधिकारी है। बस, इसी बात पर दरोगा भड़क गए।

22 सेकंड में जड़ दिए 9 थप्पड़

दरोगा कृपाल सिंह ने खाकी का धौंस दिखाते हुए युवक को भद्दी-भद्दी गालियां दी। उसके बाद ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दरोगा ने युवक को 22 सेकंड में करीब 9 थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान उनके साथ बाकी पुलिस वाले खड़े रहे नजारा देखते रहे। लेकिन, किसी ने दरोगा को ऐसा करने से नहीं रोका।

SP ने CO को सौंपी जांच

वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा, तो पुलिस महकमा हरकत में आया। इस पूरी घटना का पास खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया था। उस शख्स ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगेह ने आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। साथ ही, संबंधित पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) को इस मामले की जांच सौंपी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story