×

Amroha News: डबल मर्डर से सनसनी, कमरे में फर्श पर मिला पिता-पुत्री का रक्तरंजित शव

Amroha News: कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सर्राफ और उनकी बेटी का शव संदिग्ध परिस्थतियों में घर के कमरे में फर्ष पर लहूलुहान हालत में पड़ी मिली।

Shishumanjali kharwar
Published on: 10 Feb 2024 6:49 AM GMT
amroha news
X

अमरोहा में फर्श पर मिला पिता-पुत्री का रक्तरंजित शव (सोशल मीडिया)

Amroha News: जिले के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सर्राफ और उनकी बेटी का शव संदिग्ध परिस्थतियों में घर के कमरे में फर्ष पर लहूलुहान हालत में पड़ी मिली। साथ ही घर का सामान भी बिखरा पड़ा था। पिता-पुत्री की हत्या के बाद क्षेत्र से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फारेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किया।

मिली जानकारी के अनुसार सर्राफ योगेश चंद अग्रवाल उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष और सेवा भारती संस्था के नगर अध्यक्ष थे। वह समाजसेवा से जुड़े कार्यों में हिस्सा लेते थे। योगेष चंद्र की पत्नी का कई साल पहले निधन हो गया था। उनके परिवार में बेटा इशांक अग्रवाल, बेटी सृष्टि और बहू मानसी अग्रवाल हैं। योगेश चंद का बेटा इशांक अग्रवाल दिल्ली में गत्ता फैक्टरी चलाते हैं। जबकि बहु मानसी अग्रवाल अपने बेटे के साथ घर पर रहती हैं। गुरूवार को इशांक दिल्ली से घर आया था। शुक्रवार रात पूरा परिवार घर पर ही था। योगेश चंद अग्रवाल (67) और उनकी बेटी सृष्टि (27) अपने कमरे में थे। वहीं उनका बेटा और बहू घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे।

तभी देर रात अज्ञात हमलावरों ने योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोनों के रक्तरंजित शव घर में फर्श पर पड़े मिले। दोनों के कपड़ों से खून से सने हुए थे। हत्यारोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्री के चेहरे पर ढक दिया था। वहीं घर को सामान भी बिखरा हुआ मिला। शनिवार सुबह घरवालों को घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। धीरे-धीरे योगेष चंद के आवास पर पड़ोसियों और क्षेत्र के अन्य लोगों की भीड़ लग गयी। हर कोई घटना से स्तब्ध था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह सहित आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story