Amroha News: गैराज पर कार ठीक कराने पहुंचे ठेकेदार को मारी गोली

Amroha News: अमरोहा में अपनी कार की मरम्मत कराने गए एक ठेकेदार को सरेआम गोली मार दी गई। घटना गैराज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घायल को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 Oct 2024 3:47 AM GMT
Amroha News: गैराज पर कार ठीक कराने पहुंचे ठेकेदार को मारी गोली
X

Amroha News (Pic-Newstrack)

Amroha News: जिले में कार की मरम्मत कराने गए एक ठेकेदार को सरेआम गोली मार दी गई। घटना गैराज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। गंभीर हालत में घायल को मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

गैरेज पर कार की मरम्मत कराने आए कांठ निवासी ठेकेदार विनीत कुमार को गोली मार दी गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पूरी घटना गैराज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश की शुरू

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कांठ थाना क्षेत्र के अवी हाफिजपुर में ऋषिपाल सिंह का परिवार रहता है। उनका एक बेटा नरेंद्र सिंह किसान है। जबकि विनीत कुमार नगर पालिका में ठेकेदार है। विनीत कुमार रोजाना अपने गांव से अमरोहा आते-जाते हैं। गुरुवार की सुबह करीब सात बजे विनीत कुमार घर से अमरोहा के लिए निकले थे। रात करीब 10 बजे वह अपनी कार की मरम्मत कराने के लिए मंडी समिति रोड स्थित गैराज पर पहुंचे। वहां पहले से ही नौगावां सादात थाना क्षेत्र के मुंधामुकरी निवासी गौरव मौजूद था।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

आरोप है कि गौरव विनीत कुमार को देखकर गैराज से बाहर चला गया और कुछ देर बाद वापस लौटा। इससे पहले कि विनीत कुमार कुछ समझ पाता गौरव ने उसके पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही विनीत कुमार लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद गौरव मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर पंकज तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल विनीत कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story