×

Amroha: अर्धनग्न हालत में मिली महिला, फंदे से लटका मिला किसान, शव देख कांप गई लोगों की रूह

Amroha: हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर मिलक गांव में एक किसान अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी, एक बेटा और दो बेटियां है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 May 2024 6:15 AM GMT
amroha news
X

अमरोहा में खेत में मिला दंपती का शव (न्यूजट्रैक)

Amroha News: जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक खेत में दंपती के शव मिलने के हड़कंप मच गया। पति का शव जहां खेत में लगे मचान के सहारे लटकता हुआ मिला। वहीं पत्नी का अर्धनग्न शव दस मीटर दूर पड़ा मिला। वहीं मृतक दंपती की छह साल की बेटी मचान पर सोती हुई मिली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किये।

मंगलवार दोपहर बाद से घर नहीं लौटा दंपती

मिली जानकारी के अनुसार हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर मिलक गांव में एक किसान अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी, एक बेटा और दो बेटियां है। ग्रामीणों के अनुसार किसान अपनी पत्नी और छह साल की बेटी के साथ मंगलवार दोपहर हसनपुर गए थे। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों ने दंपती और बेटी की खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब दंपती का पता नहीं चल सका तो परिजनों ने हसनपुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि किसान ने बताया था कि उसे चार लोगों ने घेर लिया है। पुलिस ने भी दंपती और उनकी बेटी की तलाश की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

वहीं बुधवार सुबह जब ग्रामीण खेत में पहुंचे तो किसान और उसकी पत्नी का ममेरे भाई के खेत में संदिग्धावस्था में शव देखकर सनसनी फैल गयी। किसान का शव मचान पर प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लटकता हुआ मिला। वहीं पत्नी का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। महिला के गले पर भी निशान मिले हैं। महिला के शव के पास टूटी हुई चूड़ियां और चप्पल मिली है।

शवों को देखकर ग्रामीण की आशंका जता रहे हैं। वहीं दंपती की छह साल की बेटी मचान पर सोती हुई मिली। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि दंपती के मौत के मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story