Amroha News: बच्चों से भरी स्कूल वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की वैन पर चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Oct 2024 6:18 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2024 6:48 AM GMT)
Amroha News
X

वैन पर हुई फायरिंग (Pic: Social Media)

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में आज शुक्रवार की सुबह एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की वैन पर चार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके साथ ही वैन पर पथराव भी किया गया। जानकारी के मुताबिक फायरिंग के दौरान वैन में कक्षा चार तक के बच्चे सवार थे। हालांकि सभी बच्चे सुरक्षित हैं। फायरिंग होते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया। फायरिंग होते ही चालक ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। तेज रफ्तार में उसने वैन को स्कूल तक पहुंचाया। जिससे बच्चों की जान बच सकी। फायरिंग की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजनों और स्कूल में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

गोलीबारी के साथ हुई पत्थरबाजी

गजरौला थाना क्षेत्र के दरियापुर बुजुर्ग गांव के मार्ग पर एसएसआरएस इंटरनेशनल स्कूल है। वैन एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल थी। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष चौधरी वीरेंद्र सिंह स्कूल के प्रबंधक निदेशक व उनके भतीजे पुनीत सिंह स्कूल के निदेशक हैं। सुबह बच्चों को स्कूल ले जाते समय यह घटना घटी। बताया जा रहा है कि चलते वैन के पास अचानक से चार अज्ञात बदमाश पहुंच कर फायरिंग करने लगे। जानकारी के मुताबिक उन्होंने दो राउंड फायरिंग की। इस दौरान वैन को नुकसान पहुंचाने के लिए बदमाश पत्थरबाजी भी करते रहे। गोली की आवाज सुनकर बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। मगर चालक ने सभी की जान बचाई। जानकारी होते ही बच्चों के परिजन स्कूल पहुंच गए।

जांच में जुटी पुलिस

स्कूल पहुंच कर रोते-बिलखते बच्चों को देख स्कूल प्रशासन ने ड्राइवर से इस बारे में जानकारी ली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर आलाधिकारी पहुंच गए। उन्होंने मामले को लेकर ड्राइवर से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि बदमाशों ने बच्चों से भरी स्कूल वैन पर फायरिंग क्यों की। थाना पुलिस को मामले की जांच करने और बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए गए हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story