×

CM Yogi in Amroha: देश संविधान से चलेगा न कि शरिया कानून से, अमरोहा में गरजे सीएम योगी

CM Yogi in Amroha: सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि हमारी सरकार बनी तो हम शरिया कानून लागू करेंगे। भारत बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा न कि किसी शरिया कानून से चलेगा।

Jugul Kishor
Published on: 23 April 2024 8:15 AM GMT
CM Yogi in Amroha
X

CM Yogi in Amroha (Pic: Social Media)

CM Yogi in Amroha: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानि मंगलवार को अमरोहा पहुंचे। सीएम योगी ने रहरा के प्रकाशवीर शास्त्री इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ने 1970 में 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया था, गरीबी तो नहीं हटी लेकिन एक परिवार को देश के संसाधनों को लूटने की पूरी छूट मिल गई थी। चाहे वह परिवार दिल्ली का रहा हो, या सैफई का।

सीएम योगी ने कहा, तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तो प्रधानमंत्री रहते हुए कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। तो हमारे दलित, पिछड़े, गरीब, किसान आदि कहां जाएंगे? आज जो इंडिया गठबंधन के रूप में आपके सामने आए हैं। उन्होंने देश के साथ गद्दारी की है और फिर से गद्दारी करने के लिए ये अपने घोषणापत्र के साथ आपके सामने आए हैं। कांग्रेस कहती है कि हमारी सरकार बनी तो हम शरिया कानून लागू करेंगे। भारत बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा न कि किसी शरिया कानून से चलेगा।

प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। पहले चरण में यूपी के भी आठ जिले में मतदान संपन्न हो चुका है। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि फिर मोदी सरकार बनने वाली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की तकदीर बदल दी है। देश के अंदर सुरक्षा का माहौल बदल दिया है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश के अंदर आतंकी वारदात होते थे। बम विस्फोट से लोग भयभीत रहते थे। उन्होंने कहा कि सपा सरकार अपराधियों का साथ देती थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story