×

बुजुर्ग ने तोड़ा CM योगी का सुरक्षा कवच, गाजियाबाद के जिला परिसर में अचानक लगा चिल्लाने

बुजुर्ग को तब पहचाना गया जब कोविड कंट्रोल रूम का जायजा लेकर योगी मीटिंग में दाखिल होने जा रहे थे और वो चिल्लाने लगा।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 17 May 2021 2:27 AM GMT
CM Yogi Adityanath in ghazibad
X

जिला परिसर में पहुंचे योगी आदित्यनाथ

गाजियाबाद: जिस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जिला मुख्यालय परिसर में अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे थे, उसी समय अचानक एक बुजुर्ग यहां पहुंचा और मुख्यमंत्री से मिलने की जिद करने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत बुजुर्गों को जिला मुख्यालय परिसर से बाहर किया और हिरासत में ले लिया है। बुजुर्ग का मकसद साफ नहीं हो पाया है। वह अपनी मांग को सीएम तक पहुंचाना चाहता था।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रिटायर्ड फौजी (Retired army man) है, जिनका बेटा जेल में है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला मुख्यालय परिसर में कैसे कोई बुजुर्ग दाखिल हो गया? शायद शुरू में सुरक्षा व्यवस्था कर्मियों को लगा होगा कि यह कोई सरकारी कर्मचारी है। लेकिन बुजुर्ग को तब पहचाना गया जब एकीकृत कोविड कंट्रोल रूम का जायजा लेकर योगी मीटिंग में दाखिल होने जा रहे थे और बुजुर्ग अचानक चिल्लाने लगा।

सीएम के काफिले के पास पहुंचा बुजुर्ग

बुजुर्ग से की जा रही है पूछताछ

बुजुर्ग व्यक्ति से मामले में पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग का सही मकसद क्या था। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुजुर्ग कैसे जिला मुख्यालय परिसर में दाखिल हो गया था। सीएम के सुरक्षा काफिले की गाड़ियों के बीच से जिला मुख्यालय परिसर में मुख्य दरवाजे तक अभेद सुरक्षा घेरा था। लेकिन फिर भी बुजुर्ग के सीएम योगी के काफी नजदीक पहुंच जाने के बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story