×

वाराणसी: राहुल पर टिप्पणी कर फंस गए मनोज तिवारी, कांग्रेस ने दाखिल किया परिवाद

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा पर सरकार के झूठ को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जनता के सामने लाया है, जिससे बीजेपी बौखला गई है। इसी बौखलाहट में बीजेपी के नेता राष्ट्रवादी सांसद पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं.

Chitra Singh
Published on: 16 Feb 2021 2:02 PM GMT
वाराणसी: राहुल पर टिप्पणी कर फंस गए मनोज तिवारी, कांग्रेस ने दाखिल किया परिवाद
X
वाराणसी: राहुल पर टिप्पणी कर फंस गए मनोज तिवारी, कांग्रेस ने दाखिल किया परिवाद

वाराणसी. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है. राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी के खिलाफ परिवाद दाखिल कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को चीन का जासूस बताते हुए कटाक्ष किया.इस मामले में 26 फ़रवरी को अगली सुनवाई होगी.

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष का ये है आरोप

कोर्ट में शिकायत के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता के लिए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उनपर अमर्यादित टिप्पणी की है. कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा पर सरकार के झूठ को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जनता के सामने लाया है, जिससे बीजेपी बौखला गई है। इसी बौखलाहट में बीजेपी के नेता राष्ट्रवादी सांसद पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. जिससे हमारे नेता राहुल गांधी की मानहानि हुई है. इसी के तहत कांग्रेस विधिक प्रकोष्ठ के पैनल ने वाराणसी सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है.

varanasi

यह भी पढ़ें... नोएडा में देह व्यापार का भंडाफोड़: पति-पत्नी कर रहे थे घिनौना काम, 5 गिरफ्तार

मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर लगाए थे ये आरोप

दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को वाराणसी आए पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि 'जब भारत-चीन सीमा से चीन के सेना पीछे जा रही है तो राहुल गांधी के सीने में क्यों दर्द हो रहा है. इससे साफ है कि वो चीन के एजेंट है. 12 फरवरी को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछा था कि 'पीएम मोदी अपना इलाका क्यों चीनियों को सौंप दिया।' इस दौरान राहुल ने रक्षा मंत्री के संसद में दिए गए बयान को आधार बनाया था.

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story