×

Kannauj News: कन्नौज में 11 हज़ार की लाइन पर लगाया एंगल, विभाग बना अंजान, लाइनमैन की सांठगांठ आई सामने

Kannauj News: सौरिख बिजली घर पर कार्यरत अवर अभियंता सुनील कुमार ने बताया कि 27 जुलाई को छिबरामऊ रोड सौरिख निवासी रामू पुत्र राधेश्याम ने 11000 की लाइन में एंगल लगाया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 July 2022 10:50 AM GMT
Kannauj News: कन्नौज में 11 हज़ार की लाइन पर लगाया एंगल, विभाग बना अंजान, लाइनमैन की सांठगांठ आई सामने
X

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज जिले में विभाग की बिना अनुमति के रातों-रात 11000 की लाइन में लाइनमैन की सांठगांठ से मकान स्वामी ने एंगल लगाया है जिससे बिजली विभाग ने मकान स्वामी व लाइनमैन के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर की कार्रवाई की मांग की है।

सौरिख बिजली घर पर कार्यरत अवर अभियंता सुनील कुमार ने बताया कि 27 जुलाई को छिबरामऊ रोड सौरिख निवासी रामू पुत्र राधेश्याम ने 11000 की लाइन में एंगल लगाया है।

बिजली विभाग की बगैर अनुमति के किया गया कार्य

अभियंता सुनील कुमार ने बताया कि यह कार्य रामू ने संविदा लाइनमैन कर्मी (contract lineman) से सांठगांठ कर अपने मकान परिसर के सामने से निकली 11000 की लाइन सकरावा फीडर की तारों के नीचे अपने छज्जे पर बगैर बिजली विभाग की अनुमति के अवैध तरीके से एंगल पर इंसुलेटर लगवा कर अवैध तरह से जोड़ लिया है।

मकान स्वामी के इस कार्य से कोई भी सार्क सर्किट होने से अप्रिय घटना घटित हो सकती है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story