×

भाभी के अफेयर से नाराज देवर ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने 4 महीने बाद किया खुलासा

Manali Rastogi
Published on: 28 Oct 2018 6:28 AM GMT
भाभी के अफेयर से नाराज देवर ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने 4 महीने बाद किया खुलासा
X

बरेली: बदायूँ के रहने वाले एक युवक की चार माह पहले सिर ईट से कुचलकर हत्या कर दी गई और घटना के अगले दिन भमोरा थाना क्षेत्र में युवक की लाश मिली थी। बरेली पुलिस ने मामले का खुलासा कर हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि हत्यारा कोई और नहीं मृतक का अपना रिश्तेदार है।

यह भी पढ़ें: मथुरा में एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट के बाद गैस टैंकर दगे, कोहराम

भाभी से अवैध संबंधों का पता चलने पर हत्यारोपी ने मृतक के साथ शराब पी और जब युवक पर नशा चढ़ा तब हत्यारोपी देवर ने युवक के सिर में ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। एसपी ग्रामीण सतीश कुमार ने बताया कि बदायूं निवासी जयप्रकाश बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ मोहल्ले में रहता था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में धुंधभरी सुबह, वायु गुणवत्ता अभी भी खराब

जय का 15 जून को बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के गांव देवचरा में बल्लिया रोड पर मिला था। जयप्रकाश की हत्या सिर में ईंट मारकर की गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या की जांच की तभी पता चला की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका रिश्तेदार मनोज गुप्ता है।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: इस दिन ऑन एयर होगा कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो

पुलिस ने जब उसे पकड़ा और पूछताछ की तो मनोज गुप्ता ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया । मनोज ने पूछताछ में बताया कि वारदात वाली रात उसने जयप्रकाश को बुलाया और बलिया रोड पर साथ में शराब पी और नशे की हालत में जयप्रकाश की हत्या कर दी। उसने यह भी बताया कि उसकी भाभी से जगतपाल के अवैध संबंध थे।

अवैध संबंधों को मनोज ने कई बार जयप्रकाश को समझाने का प्रयास किया। लेकिन जयप्रकाश नही माना। जयप्रकाश ने शराब के नशे में मनोज की भाभी के लिए आपत्तिजनक बात कह दी। फिर तो मनोज को अपना आपा खो दिया और उसने जयप्रकाश पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर मनोज गुप्ता मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story