×

पत्नी के अवैध संबंधों से था नाराज, गोमती में डुबोकर बेटी को मार डाला

Admin
Published on: 26 April 2016 3:48 PM GMT
पत्नी के अवैध संबंधों से था नाराज, गोमती में डुबोकर बेटी को मार डाला
X

लखनऊ: राजधानी के महानगर थाना पुलिस ने मंगलवार को एक सख्श को गिरफ्तार किया। उस सख्श पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप है। बताया जाता है कि आरोपी दिल्‍ली में नौकरी करता है और वह अपनी पत्नी के चाल-चलन से नाराज था।

पत्नी से खफा इस व्यक्ति ने अपनी पांच साल की बेटी को गोमती में डुबोकर मार डाला। यह नजारा देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्‍ची के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी के अवैध संबंध से था गुस्से में

एसएसपी ने बताया कि आरोपी बिरजू की दो बेटियां अंशी (2 साल) और शिवानी (5 साल) थी। उसे अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था। इसी कारण वह अपनी बड़ी बेटी के साथ दिल्ली से घर के लिए निकला और लखनऊ उतर गया। इसके बाद वह गोमती नदी के किनारे गया और नहलाने के बहाने अपनी पांच साल की बेटी शिवानी को नदी में डुबो दिया। यह नजारा वहां मौजूद कुछ लोगों ने देख लिया और बिरजू की पिटाई कर दी।

पुलिस ने परिजनों से किया संपर्क

-एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच कर रहे एसओ महानगर पीके झा ने बिहार पुलिस से मदद लेकर आरोपी के परिजनों से संपर्क किया।

-आरोपी की पत्नी शालू गुप्ता के भाई प्रमोद गुप्ता से पूछताछ के बाद पूरा मामला सामने आया।

क्या बताया एसएसपी ने ?

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि बिहार के दरभंगा का रहने वाला बिरजू अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के स्वतंत्र नगर की तंबाकू फैक्ट्री में काम करता था। उसकी शादी दरभंगा की ही शालू गुप्ता से हुई थी।

Admin

Admin

Next Story